ओवल मैदान के बाहर भगोड़े को देख भड़के लोग, लगाए माल्या चोर के नारे | People Fiercely Shouted Vijay Mallya outside the Oval Ground with shouts of Chor-Chor…

0
36

आईसीसी विश्वकप के तहत लंदन के ओवल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला गया। इसमें भारत ने कंगारू टीम को 37 रन से हरा दिया। इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में भारतीय प्रशंसक ओवल पहुंचे थे। इतना ही नहीं, भारतीय बैंकों को चूना लगाने वाला भगोड़ा विजय माल्या भी मैच देखने पहुंचा था।

लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में हो रहे इस मैच को देखने पहुंचे विजय माल्या ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि मैं यहां मैच देखने आया हूं। माल्या की फजीहत तब हुई जब भारत के मैच जीतने के बाद भारतीय प्रशंसक स्टेडियम के बाहर आए, यहां लोगों ने विजय माल्या को देखते ही माल्या चोर, माल्या चोर के नारे लगाए। गौरतलब है कि शराब कारोबारी भगोड़ा विजय माल्या इस समय लंदन में है और उसको भारत लाने के लिए प्रत्यर्पण की कार्रवाई चल रही है। बैंक के साथ 9,000 करोड़ की ऋण धोखाधड़ी मामले में माल्या के खिलाफ ईडी और सीबीआई जांच कर रही हैं।

गौरतलब है कि आईसीसी विश्वकप में भारत ने अपने दूसरे मुकाबले में आॅस्ट्रेलिया को 37 रन से हरा दिया है। इससे पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को धूल चटाई थी। ओवल में खेले गए दूसरे मुकाबले में शिखर धवन, कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और एमएस धोनी की शानदार बल्लेबाजी के दम भारत ने आॅस्ट्रेलिया को 353 रन का विशाल लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम को भारतीय गेंदबाजों के सामने खूब पसीना बहाना पड़ा। इसके बाद भी आस्ट्रेलिया की टीम 50 ओवर में 316 रन पर ही ऑलआउट हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here