Breaking News

खुबसूरत केक्स को लोग नहीं करते कट

Posted on: 09 Jun 2018 09:01 by hemlata lovanshi
खुबसूरत केक्स को लोग  नहीं करते कट

इंदौर: घमासान डॉटकॉम आज आपको मिलवा रहा है इंदौर शहर की खास शख्सियत केक डिजाइनर मेघना सेठी से। मेघना जी सालों पहले शहर के फूड लवर्स के लिए एगलेस केक कॉन्सेप्ट लेकर आईं। आज शहर के फेमस होटल्स के शेफ भी मेघना जी के एगलेस केक की तारिफ करते हैं।meghna 4

 

अमेरिका में 12 साल रही मेघना जी ने केक बनाने की शुरूआत घर से की।डिलिशियस फूड के शौकिनों के शहर में खाने की चीज से शुरूआत का कॉन्सेप्ट हिट रहा। अब इनके केक की खुशबू कई शहरों तक पहुंच चुकी है। स्पेशल आॅर्डर के लिए दिल्ली, मुंबई सहित अन्य शहरों में विजिट भी करती हैं। मेघना जी के केक इतने खूबसूरत होते हैं कि कस्टमर खुद बोलते हैं इन्हें कट करने का मन नहीं होता।

कौने देगा आॅर्डरmeghna3मेघना जी ने बताया कि मैं इंडिया आई तब मुझे लगा कुछ करना है।
मुझे जॉब में इंट्रस्ट नहीं था। अपना कुछ करने की चाह में केक बनाने का आइडिया आया। मैं बहुत क्रिएटिव हूं इसलिए एगलेस केक का कॉन्सेप्ट सफल हो गया। इस दौरान कुछ लोगों ने कहां कि वैसे ही शहर में इतनी बड़ी-बड़ी केक शॉप हैं, होटल्स हैं। तुम से कौन केक लेगा। निगेटिव थॉट से एक बार तो मुझे लगा गलत फिल्ड चूज कर ली। खैर परिवाल वालों ने मुझे मोटिवेट किया और आगे बढ़ने को कहां। आज स्थिति यह कि अब मुझे केक्स के आॅर्डर कैंसल करने पड़ते हैं।

शहर में नहीं मिलते थे एगलेस केकmeghna2मेघना जी ने बताया कि केक बनाने से पहले मार्केट सर्च किया तो पता चला यहां डिजाइनर एगलेस केक नहीं मिलते।डिजाइनर एगलेस केक बनाने शुरू कर दिए। मेरे केक डिजाइनर होने के साथ ही डिलिशियस भी होते हैैं। एगलेस केक की इतनी वैरायटी अब को कस्टमर मिल रही है। बर्थ-डे, शादी, पार्टीज़ के साथ ही अब हर ओकेजन के लिए कस्टमर स्पेशली केक डिजाइन करवा रहे हैं।

थ्रीडी, रो​बोटिक केकmeghna5मैं जो डिजाइन देखती हूं उसे केक में बना लेती हूं। यही कारण है कि एगलेस केक में थ्रीडी केक डिजाइन किए। इसके साथ ही रोबोटिक केक, रिमोट कंट्रोल कार केक, हैंगिंग केक, टी पॉट केक, अपसाइड डाउन केक, वेडिंग केक, बर्थ-डे केक, इंडियन, वेस्टर्न थीम केक ऐसे ही कई तहर के डिजाइनर केक बनाती हूं।

meghna6

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com