पटना पहुंचकर ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार को गुरु बताकर छुए पैर, कहीं ये बात

0
25
hrithik

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर- 30’ हाल ही में रिलीज हुई है जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है, यह फिल्म पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। हाल ही में यह फिल्म बिहार में टैक्स फ्री कर दी गई है जिसके बाद ऋतिक रोशन पटना पहुंचे। इस दौरान ऋतिक ने  फ़िल्म और अपने किरदार समेत बिहार को लेकर बात की।

यहां पहुंचकर ऋतिक ने आनंद कुमार से मुलाकात की और उन्हें अपना गुरू बताया। ऋतिक ने उनसे गले लगकर मुलाकात की और गुरू पूर्णिमा के मौके पर उन्हें अपना गुरू बताकर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

आनंद कुमार से मुलाकात के बाद ऋतिक ने कहा, ‘सुपर 30′ का सफर बड़ा अच्छा रहा है। मैं अपने आप को लकी मानता हूं कि मुझे इस तरह आनंद सर को जानने का मौका मिला। गुरू पूर्णिमा के मौके पर मुझे इस शहर में आने का मौका मिला और मैंने आनंद सर के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।’

साथ ही ऋतिक ने यह भी कहा – मैं पिछले जन्म में बिहारी होऊंगा। यहां पहुंचे ऋतिक ने पटना को बुद्ध की भूमि बताया। उन्होंने कहा कि मुझे यहां बहुत प्यार और स्नेह मिला है। मैं जरूर अपने पिछले जन्म में बिहारी ही रहा होऊंगा। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई है और रिलीज के 4 दिनों में ही फिल्म 58 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

12 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं, उन्हें टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ से पहचान मिली थी। फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ऋतिक की फिल्म ‘वॉर’ का टीजर रिलीज हुआ, जिसमें उनके और टाइगर श्रॉफ के बीच वॉर दिखाया जाएगा। इस फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here