Breaking News

साल अंत तक लांच होगी पतंजलि की जींस, सौ आउटलेट खोलेगी कंपनी

Posted on: 15 Jun 2018 11:30 by Praveen Rathore
साल अंत तक लांच होगी पतंजलि की जींस, सौ आउटलेट खोलेगी कंपनी

मुंबई। योग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि ब्रांड से जींस लांच करने की घोषणा तो काफी पहले ही हो चुकी है, लेकिन अब कंपनी इसकी तैयारियां जोरों पर शुरू कर चुकी है। यदि सबकुछ ठीक रहा तो इस साल अंत तक पतंजलि देश में सौ आउटलेट खोलकर अपना ब्रांड पतंजलि परिधान लांच कर सकती है।

jeens

स्वदेशी अपनाने के आह्वान के साथ बाबा रामदेव ने एफएमसीजी, पर्सनल केयर और अन्य प्रोडक्ट में पतंजलि ब्रांड को लोकप्रिय बना दिया है। अब बाबा रामदेव पतंजलि ब्रांड से जींस, बेड शीट्स, तौलिया, स्पोट्र्स केअर, योगा ड्रेस सहित अन्य परिधानों को अपने ब्रांड से बेचने की तैयारियों में जुटी है।

jeens 1

पतंजलि समूह के एमडी बालकृष्ण पहले ही कह चुके हैं कि जींस एक विदेशी प्रोडक्ट है, इसलिए लोग यूं ही किसी के कहने पर जींस का बहिष्कार तो नहीं करेंगे, इसलिए हम जींस को भारतीय रूप में ढाल देंगे, ये विदेशी जींस की तुलना में काफी कन्फर्ट भी होगी। महिलाओं के लिए भी खास तरह की जींस बनाई जाएगी, जो पहने में कम्फर्ट और दिखने में सुंदर लगेगी।

जानकारी के अनुसार पतंजलि ब्रांड परिधान कारोबार नोएडा से संचालित किया जाएगा और कंपनी के परिधान जॉबवर्क के आधार पर दूसरी कंपनियों से बनवाए जाएंगे। इसकी मार्केटिंग व ब्रांडिंग पतंजलि द्वारा की जाएगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com