Breaking News

पर्रिकर का राहुल को पत्र, मुलाकात को लेकर की तुच्छ राजनीति

Posted on: 30 Jan 2019 18:50 by mangleshwar singh
पर्रिकर का राहुल को पत्र, मुलाकात को लेकर की तुच्छ राजनीति

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान राफेल डील पर कोई बातचीत नहीं हुई। उन्होंने कहा राहुल ने इस मुलाकात का इस्तेमाल तुच्छ राजनीति के लिए किया है। इसके पहले राहुल गांधी ने दावा किया था कि पर्रिकर ने मुलाकात में डील के बारे में बात की थी और कहा था कि डील बदलने की जानकारी पीएम मोदी ने रक्षा मंत्री से नहीं की थी।

इस पर पर्रिकर ने राहुल को खत लिखकर कहा – 29 जनवरी को आप बिना पूर्व जानकारी के लिए मेरा हालचाल लेने के लिए आए। हमारे देश में स्वस्थ राजनीतिक संस्कृति है। हम अपने विरोधियों का भी बीमारी की स्थिति में हालचाल लेते हैं और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। इसी भावना के चलते मैंने आपसे मुलाकात का स्वागत किया और आपके इस दयालु व्यवहार की प्रशंसा की।

आपकी मेरे दफ्तर में हुई मुलाकात को लेकर आ रही मीडिया रिपोर्ट्स ने मुझे परेशान कर दिया है। मीडिया में आपके हवाले से यह रिपोर्ट आ रही है कि राफेल हासिल करने में मेरा कोई रोल नहीं था और इस बारे में मुझे जानकारी नहीं थी।

मैं हारा हुआ महसूस कर रहा हूं, क्योंकि आपने इस मुलाकात का इस्तेमाल तुच्छ राजनीतिक फायदे के लिए किया। आपने मुझसे 5 मिनट तक मुलाकात की। इस दौरान ना तो आपने राफेल के बारे में मुझसे कुछ पूछा और ना ही हमने इससे जुड़ी कोई और बातचीत की।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com