पर्रिकर का राहुल को पत्र, मुलाकात को लेकर की तुच्छ राजनीति

0
20
manohar

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान राफेल डील पर कोई बातचीत नहीं हुई। उन्होंने कहा राहुल ने इस मुलाकात का इस्तेमाल तुच्छ राजनीति के लिए किया है। इसके पहले राहुल गांधी ने दावा किया था कि पर्रिकर ने मुलाकात में डील के बारे में बात की थी और कहा था कि डील बदलने की जानकारी पीएम मोदी ने रक्षा मंत्री से नहीं की थी।

इस पर पर्रिकर ने राहुल को खत लिखकर कहा – 29 जनवरी को आप बिना पूर्व जानकारी के लिए मेरा हालचाल लेने के लिए आए। हमारे देश में स्वस्थ राजनीतिक संस्कृति है। हम अपने विरोधियों का भी बीमारी की स्थिति में हालचाल लेते हैं और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। इसी भावना के चलते मैंने आपसे मुलाकात का स्वागत किया और आपके इस दयालु व्यवहार की प्रशंसा की।

आपकी मेरे दफ्तर में हुई मुलाकात को लेकर आ रही मीडिया रिपोर्ट्स ने मुझे परेशान कर दिया है। मीडिया में आपके हवाले से यह रिपोर्ट आ रही है कि राफेल हासिल करने में मेरा कोई रोल नहीं था और इस बारे में मुझे जानकारी नहीं थी।

मैं हारा हुआ महसूस कर रहा हूं, क्योंकि आपने इस मुलाकात का इस्तेमाल तुच्छ राजनीतिक फायदे के लिए किया। आपने मुझसे 5 मिनट तक मुलाकात की। इस दौरान ना तो आपने राफेल के बारे में मुझसे कुछ पूछा और ना ही हमने इससे जुड़ी कोई और बातचीत की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here