Breaking News

एक बार फिर हुई परिणीती चोपड़ा ट्रोल, ये थी वजह

Posted on: 31 Aug 2018 17:29 by Bhavya Jhawar
एक बार फिर हुई परिणीती चोपड़ा ट्रोल, ये थी वजह

trolled parineeti chopra by her new look

परिणीति जल्द नमस्ते इंग्लैंड में नजर आएंगी, जो अक्षय कुमार और कटरीना की फ‍िल्म नमस्ते लंदन का सीक्वल है। परिणीति ने अपने बालो को नया लुक दिया है.हाल ही में परिणीति के बालो के रंग के काफी चर्चे सुनने को मिले है. वो लाल रंग के बालो में नजर आई और तभी उनके ट्रोलर्स ने उनकी तुलना कटरीना कैफ की फिल्म फितूर में उनके लुक से की है. लेकिन सोशल मीडिया पर परीनीति को बालो के कारण ट्रोल होना पड़ा.

Image result for parineeti chopra red hair

अभी कुछ दिनों पहले ही परिणीति अपनी टाइट ड्रेस के कारण ट्रोलर्स की नज़र में आई थी. फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन के दौरान परिणीति द्वारा पहनी गई ड्रेस पर उन्हें ट्रोल किया गया था . सोशल मीडिया पर जब पर‍िणीति का ये लुक यूजर्स ने देखा तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने कहा उनपर ये लुक बिलकुल भी सूट नही कर रहा, तो किसी ने उनको कटरीना के लुक से तुलना करते हुए ज्यादा खूबसूरत ठहराया.

बता दें कि परिणीति चोपड़ा उस समय ट्रॉल हो गई थीं, जब वे अर्जुन कपूर के साथ अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का प्रमोशन कर रही थीं. अभिषेक बच्चन से लेकर ऋष‍ि कपूर और आलिया भट्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं. इन ट्रोलर्स को सुधारने के लिए एक रियलिटी शो की भी शुरुवात हुई थी, पर इन्हें इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ा.

 

अभी हाल ही में परिणीती की बहन प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस से अपनी सगाई के दौरान ट्रोल हो गई थीं यहाँ तक की ट्रोलेर्स ने शाहरुख़ खान की बेटी को भी नही छोड़ा उनको भी बिकनी फोटोशूट कराने पर ट्रोल किया था.

हम ये कह सकते है की ये एक ट्रेंड बन गया है कि यदि आपको सेलेब्स की कोई चीज की पसंद नहीं आई तो उसे ट्रोल किया जाता है. यूजर्स सेलेब्स के पहनाने, खानपान, निजी रिश्ते और फिल्मों को लेकर ट्रोल करते है। जबकि उनका ऐसे करने का कोई हक़ नहीं बनता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com