परिणीति को इस एक्टर से हैं कितना प्यार, मिला शानदार जवाब

0
43
parineeti2

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आजकल काफी व्यस्त चल रही हैं। इन दिनों वे साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए बहुत ज्यादा प्रैक्टिस कर रही हैं और इसके अलावा वे अपनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ को सोशल मीडिया पर प्रमोट करने में लगी हुई है। जबकि अब हाल ही में उनकी फिल्म का गाना ‘खड़के ग्लासी’ रिलीज़ किया है और इसके अलावा उनकी फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब सराहा है।

ख़ास बात यह है कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव परिणीति द्वारा ट्विटर पर लोगों के सवालों के जवाब भी दिए गए हैं। हाल ही में जब परिणीति से पूछा गया कि आप अर्जुन कपूर से कितना प्यार करती हैं ? तो इस पर परिणीति द्वारा कहा गया कि अभिनेता अर्जुन हमेशा उनकी इंडस्ट्री में उनके पहले दोस्त रहेंगे। गौरतलब है कि अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं और ऐसे में अर्जुन-परिणीति के रिलेशन का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। जबकि दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बता चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/BziatXmAdlg/?utm_source=ig_web_copy_link

परिणीति ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज…

आज कल सोशल मीडिया पर बॉटल कैप चैलेंज काफी ट्रेंड कर रहा है। सभी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं परिणीति ने भी इस चैलेंज को पूरा किया, लेकिन बहुत ही अलग तरीके से। परिणीति बॉटल के कैप को बैडमिंटन रैकेट की टिप से गिराती हैं। उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को मेंशन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here