Breaking News

इस डायरेक्टर के साथ है परिणीति चोपड़ा का अफेयर, एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

Posted on: 14 Jul 2019 09:58 by Pinal patidar
इस डायरेक्टर के साथ है परिणीति चोपड़ा का अफेयर, एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों में परिणीति ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज़ भी शेयर किए हैं जिसमें वह बैडमिंटन की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दी हैं। परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जबरियां जोड़ी’ का प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात कर रही हैं। अब परिणीति ने अपने बॉयफ्रेंड चरित देसाई के साथ रिलेशन पर बात की है।

View this post on Instagram

Go greeeeeeen! ☘️

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि- मैंने कभी ये बात को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि, मैंने उसे नकारा भी नहीं है। जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे परिवार और दोस्तों को सब पता है। ऐसे में बाकी चीजें मेरे लिए मायने नहीं रखती हैं। साथ ही परिणीति ने यह भी कहा कि- मीडिया इस बात की उम्मीद कर रही हैं कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई अनाउंसमेंट करूं। हालांकि, ये मेरी पर्सनल लाइफ है। ऐसे में मैं एक बार फिर कहूंगी कि मैं न इसे स्वीकार करूंगी और न ही इंकार करूंगी। 

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की थी यह फोटो

View this post on Instagram

Friends.. family.. ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की थी। इस फोटो में परिणीति चोपड़ा और उनके कथित बॉयफ्रेंड चरित देसाई भी नजर आ रहे हैं। परिणीति और चरित के डेटिंग की खबरें सबसे पहले 2017 में सामने आई थी। परिणीति और चरित दोनों सबसे पहले 2016 में अपने ड्रीम टूर के दौरान मिले थे। निक और प्रियंका चोपड़ा ने अपने करीबियों के साथ मुंबई में नाइट पार्टी रखी थी, तब भी उस तस्‍वीर में चरित देसाई परिणीति चोपड़ा के साथ दिखाई दिए थे।

कौन है चरित देसाई

डायरेक्टर चरित ने ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘अग्निपथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इसके अलावा उन्होंने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्मों में भी काम किया है। परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के अलावा साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘संदीप’ और ‘पिंकी फरार’ में भी नजर आएंगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com