परिणीति चोपड़ा ने इस खास वजह से छोड़ी अजय देवगन की ये फिल्म

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं वह इन दिनों बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारियों में काफी बिजी हैं उनके पास कई फिल्में हैं।

0
37
parineeti chora

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वह इन दिनों बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारियों में काफी बिजी हैं। उनके पास कई फिल्में हैं। परिणीति इस बायोपिक की शूटिंग खत्म करने के बाद वह ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के रीमेक में काम करेंगी। इसी के चलते खबरें हैं कि परिणीति चोपड़ा ने अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ से बैकआउट कर लिया है।

परिणीति पहले इस फिल्म में काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे प्रोजेक्ट्स की वजह से परिणीति भुज के लिए डेट्स और समय नहीं निकाल पा रही हैं। इस वजह से परिणीति ने भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को छोड़ना का फैसला लिया। बता दें, भुज में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ये फिल्म 1971 में हुए इंडो-पाक वॉर पर आधारित होगी।

View this post on Instagram

Me. All day everyday nowadays🏸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें परिणीति चोपड़ा की पिछली फिल्म जबरिया जोड़ी थी। परिणीति के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में संदीप और पिंकी फरार, द गर्ल ऑन द ट्रेन और साइना शामिल हैं। खास बात यह हैं कि परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल के किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत के साथ साथ खास तैयारियां भी की हैं। उन्होंने करीब चार महीने तक बैडमिंटन ट्रेनिंग ली। परिणीति लगातार गेम की प्रेक्टिस कर रही हैं। शूटिंग के दौरान परिणीति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शिफ्ट हुईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here