Breaking News

घरवालों को करना है LOVE मैरिज के लिए तैयार, तो बस करें इस मंत्र का जाप | parents is to make ready for love marriage, then just chant this mantra

Posted on: 01 Jun 2019 12:52 by shivani Rathore
घरवालों को करना है LOVE मैरिज के लिए तैयार, तो बस करें इस मंत्र का जाप | parents is to make ready for love marriage, then just chant this mantra

अक्सर आपने देखा या महसूस किया होगा प्यार के बिना जीवन अधुरा सा लगता है। हर किसी के मन में यह चाहत होती है कि कोई उसके इतने करीब हो जिसे वह बेहद प्यार कर सके और अपने दिल की हर बात बता सके।

इस प्यार की कहानी में आपने देखा होगा कई लोग प्यार करके धोखा पते है तो कोई प्यार के बिना रह नही पाती सारा जीवन प्यार को पाने में लगा देता है कई सारे कपल्स ऐसी होते है जो प्यार के पीछे क्या कुछ नही करते, जिससे उनके परिवार वाले कई बार बहुत परेशान हो जाते है।

इसी कड़ी में आपने देखा होगा कई सारे परिवार के लोगो की चाहत होती है कि उनकी बेटी या बेटा बड़ा होकर उनकी पसंद की लड़की/लड़के से शादी करें, जिससे परिवार वालों को किसी तरह की बात सुनने का मौका ना मिले और वह अपनी मर्जी से शादी कर खुश रह सके जिसे हम अपनी भाषा में ‘अरेंज मैरिज’ कहते है।

लेकिन आजकल चलन अरेंज मैरिज का नही बल्कि लव मैरिज का ज्यादा बढ़ चूका है। हर कपल प्यार करने के साथ-साथ उसी पार्टनर से शादी करने का मन बना रहा है, जिससे देखा जा रहा है घर में काफी मनमुटाव होते दिखाई दे रहे है। साथ ही देखा जाता है कि कई सारे परिवार ‘लव मरीज’ के खिलाफ भी हो जाते है।

तो अगर आप भी घरवालों की इस समस्या से है परेशान तो आइयें आज हम आपको बताते है कुछ ऐसे मंत्रों के बारें में जिसका ध्यान व जप करने से आपकी लव मरीज सक्सेस होगी और घर वाले भी ख़ुशी से मानकर आपकी शादी करवाने को तैयार हो जायेंगे।

इस मंत्र का करें जाप….

मंत्र – ”ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः”

खास तौर पर ध्यान रखें कि इस मंत्र का जाप शुरू करने से पहले भगवान विष्णु और माँ लक्ष्मी की मूर्ति को सामने रखें और मंत्र का जाप स्फटिक माला से करें। अब इस मंत्र का जाप शुक्ल पक्ष के गुरुवार के दिन से करें।

इसके साथ ही आप जिससे प्रेम विवाह करना चाहते है, तो पहले अपने प्रेमी या प्रेमिका का ध्यान मन में करते हुए, भगवान श्रीकृष्ण की आराधना इस मंत्र के जाप से करें।

मंत्र – ”केशवी केशवाराध्या किशोरी केशवस्तुता, रूद्र रूपा रूद्र मूर्ति: रूद्राणी रूद्र देवता.”

इस मंत्र का जान 108 बार नियमित करने से सफलता मिलेगी और हर शुक्रवार के दिन आप राधा-कृष्ण की प्रतिमा के सामने बैठकर ऊपर बताए मंत्र का 108 बार जाप करें।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com