Breaking News

पापा सैफ के पैरों में लिपटे नजर आए तैमूर, कर रहे थे जिद सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Posted on: 19 Jun 2019 14:26 by Mohit Devkar
पापा सैफ के पैरों में लिपटे नजर आए तैमूर, कर रहे थे जिद सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की एक तस्वीर सामने आई है जो कि बहुत ही क्यूट है। इस तस्वीर में तैमूर अपने पिता का पैर पकड़े नजर आ रहे हैं। तैमूर अली खान की तस्वीरें किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं और उन्हें देखना सभी पसंद करते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वे पापा सैफ के पैर में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं. उनकी क्यूटनेस देखकर आपको उनसे प्यार हो जाएगा। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मानो तैमूर जिद कर रहे हो.

इन दिनों करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। पिछले कुछ दिनों में उनके वेकेशंस की कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं, जिनमें तैमूर को एन्जॉय और पापा के साथ जिद करते देखा जा सकता है। करिश्मा कपूर ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और उन सभी तस्वीरों में तैमूर-करीना की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी. फिलहाल सैफ और करीना लंदन अपनी- अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए गए हैं। जहां करीना अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही हैं तो वहीं सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म जवानी- जानेमन की शूटिंग में बिजी हैं।

अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान जवानी जानेमन में आलिया फर्नीचरवाला के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा सैफ फिल्म भूत पुलिस में दिखाई देंगे। वहीं करीना कपूर खान एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी। और इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी दिखेंगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com