Breaking News

पैदल मार्च कर पंकज संघवी सोमवार को दाखिल करेंगे नामांकन

Posted on: 28 Apr 2019 21:13 by bharat prajapat
पैदल मार्च कर पंकज संघवी सोमवार को दाखिल करेंगे नामांकन

इंदौर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी कल सोमवार को राजवाड़ा से पैदल मार्च कर जाकर अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस मौके पर समस्त कांग्रेसजनों की उपस्थिति को सिनिश्चित करने के लिए आज इंदौर के हर वार्ड में बैठक आयोजित की गई।

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद टंडन एवं कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया कि कल 29 अप्रैल को प्रातः 11ः00 कांग्रेस के प्रत्याशी पंकज संघवी अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए राजवाड़ा से रवाना होंगे। वे राज वाड़ा पर मां अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। उसके पश्चात वहीं सामने बने हुए होलकर कालीन महालक्ष्मी के मंदिर पर पूजा करेंगे। इसके पश्चात नामांकन दाखिल करने के लिए पैदल रवाना होंगे। इस पैदल मार्च का नेतृत्व प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट एवं गृहमंत्री बाला बच्चन करेंगे।

इस मौके पर इंदौर शहर भर के सारे कांग्रेसी कार्यकर्ता राजवाड़ा पर जमा होंगे। यह कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्रों से एक साथ एकत्रित होकर राजवाड़ा पर पहुंचेंगे। इन कार्यकर्ताओं का नेतृत्व विधायक संजय शुक्ला, मोहन सिंह सेंगर, अश्विन जोशी, सुरजीत सिंह चड्ढा एवं सत्यनारायण पटेल करेंगे । नामांकन दाखिल करने के मौके पर आयोजित पैदल मार्च में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति को सुनिश्चित करने के लिए आज शहर के सभी 85 वार्डों में कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में कांग्रेस के साथ ही साथ युवा कांग्रेस ,भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन, सेवा दल , कांग्रेस आईटी प्रकोष्ठ एवं विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने भाग लिया।

इंदौर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सदाशिव यादव , कार्यवाहक अध्यक्ष सोहराब पटेल एवं मोती सिंह पटेल ने बताया कि सांवेर देपालपुर और गांव विधानसभा क्षेत्र से भी बड़ी संख्या में कांग्रेस जन इस नामांकन रैली में भाग लेने के लिए पहुंचेंगे। इन सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन अलग अलग हो चुका है । कार्यकर्ताओं को विधायक विशाल पटेल ने भी मार्गदर्शन दिया है और अधिक से अधिक संख्या में नामांकन दाखिल करने के मौके पर उपस्थित होने की अपील की गई है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com