टिकट के मामले में हमेशा भाग्यशाली रहे पंकज संघवी | Pankaj Sanghvi is always lucky in ‘Case of Ticket’

0
44
pankaj sanghvi

इंदौर, राजेश राठौर। छात्र राजनीति से लेकर कांग्रेस की राजनीति में हमेशा पंकज संघवी टिकट लाने के मामले में भाग्यशाली रहे हैं। फिर भले ही हो लोकसभा का टिकट हो विधानसभा का हो या फिर मेयर का।

संघवी टिकट लेने में हमेशा सफल रहते हैं संघवी छात्र राजनीति के बाद एक बार पार्षद चुने गए उसके बाद फिर उन्हें विधानसभा, लोकसभा और मेयर का टिकट भी मिला।वे तीनों चुनाव हार गए, लेकिन हमेशा वे कम मतों से चुनाव हारे। मेयर के चुनाव के समय तो जिला प्रशासन पर उन्हें चुनाव हराने का आरोप भी लगा है।

 

सूत्रों के अनुसार इस बार भी पंकज संघवी आश्वस्त थे की टिकट मिलेगा। मंत्री जीतू पटवारी ने पूरी ताकत के साथ लोकसभा का टिकट मांगा था, लेकिन उन्हें नहीं मिला। कहा जा रहा है कि संघवी को टिकट देने की बात मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पहले ही कह दी थी। लेकिन जीतू पटवारी ने दीपक बाबरिया और अहमद पटेल के जरिए टिकट के लिए पूरी ताकत लगा दी थी।

 

 

पटवारी के समर्थक कह रहे थे कि उनका टिकट राहुल गांधी ने तय कर दिया है। कल तो खबर आ रही थी कि उनका टिकट घोषित हो गया है। लेकिन कांग्रेस की लिस्ट जारी हुई तो पता चला कि संघवी को टिकट मिल गया। जब टिकट मिलने की खबर पता चली तो वे पार्षद गोलू अभिनेत्री के घर पर थे।बोलने लगे इस बार जीत के बताउगा। टिकट की खबर मिलते ही उनके वल्लभ नगर निवास पर समर्थको ने आतिशबाजी शुरू कर दी। घर पर उनकी पत्नी नीता सबको मिठाई खिला रही थी। अब पंकज के लिए चुनाव जीतना चुनोतिपूर्ण होगा।

Read More:कांग्रेस ने पंकज संघवी पर दांव क्यों लगाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here