भारतीय सेना की कार्रवाई से दहशत में पाक, उप उच्चायुक्त को किया तलब

पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किए जाने के बाद भारत द्वारा की गई कार्रवाई से पाकिस्तान घबरा गया है। जिसके चलते उसने रविवार को भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को तलब किया है।

0
27
india-pakistan

नई दिल्ली। पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किए जाने के बाद भारत द्वारा की गई कार्रवाई से पाकिस्तान घबरा गया है। जिसके चलते उसने रविवार को भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को तलब किया है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने रविवार को नापाक हरकत करते हुए भारतीय चैकियों को निशाना बनाया। जिसका भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है और उसे कई ठिकाने ध्वस्त कर दिए हैं। वहीं पाक की ओर से किए गए संघर्ष विराम के चलते दो भारतीय जवान भी शहीद हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए भारतीय सेना ने आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया है। इस हमले में कई आतंकी ठिकाने तबाह हो गए हैं। आर्टिलरी गन की मदद से आतंकियों के कई लॉन्चिंग पैड तबाह हुए हैं। बताया जा रहा है कि भारतय सेना द्वारा की गई इस कार्रवाई में 4-5 आतंकी भी मारे गए हंै।

खबरों के मुताबिक, भारतीय सेना इस करवाई में पांच पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं. जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। नीलम घाटी में भारतीय सेना ने कार्रवाई की। भारतीय सेना ने तंगधार के सामने स्थित पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी ठिकानों को तबाह किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here