Breaking News

पंचकुला कोर्ट ने ख़ारिज हनीप्रीत की जमानत याचिका

Posted on: 07 Jun 2018 06:55 by Ravindra Singh Rana
पंचकुला कोर्ट ने ख़ारिज हनीप्रीत की जमानत याचिका

नईदिल्ली: पंचकुला कोर्ट ने ख़ारिज हनीप्रीत की जमानत याचिका पंजाब और हरियाणा में हुई हिंसा में मामले में आरोपी है हनीप्रीत।

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की दत्तक पुत्री हनीप्रीत की जमानत याचिका पर आज पंचकूला कोर्ट सुनाएगी फैसला, इस मामले की सुनवाई करते हुए सेशन कोर्ट ने जमानत याचिका पर फैसला 7 जून तक के लिए सुरक्षित रख लिया था,रामरहीम की हनीप्रीत हरियाणा और पंजाब में हुई हिंसा के मामले में आरोपी बनाया गया था।

Image result for hani prit

VIA

हनीप्रीत ने अदालत में कहा था कि वो एक महिला है और 25 अगस्त 2017 को पंचकूला में जब हिंसा हो रही थी, तब वह राम रहीम के साथ थी। डेरा प्रमुख को सजा होने के बाद वो पंचकूला से सीधा सुनारिया जेल, रोहतक चली गई थी। उसने जज के सामने कहा कि हिंसा में उसका कहीं कोई हाथ नही है।

Related image

VIA

हनीप्रीत की दलील थी कि उसका नाम एफआईआर में बाद में डाला गया था। उसे पुलिस ने अरेस्ट नहीं किया, बल्कि वह खुद 3 अक्तूबर 2017 को खुद सरेंडर करने के लिए आ गई थी। उसके खिलाफ दर्ज FIR क्रमांक 345 के अन्य 18 आरोपियों को जमानत मिल चुकी है, तो 245 दिन जेल में बिताने के पश्यात वह भी जमानत की हकदार है।

Image result for hani prit

VIA

हनीप्रीत ने ये सारी दलीलें अपनी जमानत याचिका में कही हैं। उसके वकील  तनवीर अहमद मीर ने जमानत याचिका में बहस करते हुए दलील दी थी कि हनीप्रीत को जबरजस्ती इस केश में फंसाया जा रहा है। जबकि हनीप्रीत से पुलिस ने कोई रिकवरी नहीं की है, ना ही कोई ऐसा सामान मिला है, हिंसा के दौरान इस्तेमाल हुआ है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com