पनामा पेपर्स में रमन सिंह के बेटे का नाम का मामला चुनावी मुद्दा बना

0
33
Panama-Papers

अर्जुन राठौर

छत्तीसगढ़ के चुनाव में चुनावी रंगत अपने चरम पर है और इसी बीच राहुल गांधी के दौरे में वहां की राजनीति में गर्माहट लाती है। राहुल गांधी ने भी इस सवाल को उठाकर की पनामा पेपर्स में रमन सिंह के बेटे का नाम आने के बाद अभी तक कार्यवाही क्यों नहीं हुई कहकर भाजपा खेमे में हलचल मचा दी है।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी द्वारा पहले इस मामले को लेकर शिवराज सिंह का नाम ले लिया गया था लेकिन बाद में उन्होंने अपना बयान बदलते हुए कहा था कि नहीं उनका आशय रमन सिंह के बेटे का था। वैसे भी आज छत्तीसगढ़ में चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए अंतिम दिन है और 18 सीटों पर चुनाव का प्रचार आज से बंद हो जाएगा।

राहुल गांधी के इस बयान ने भी काफी सनसनी फैलाई की पनामा पेपर में नाम आने के बाद पाकिस्तान में प्रधानमंत्री को जेल की सजा हो गई लेकिन रमन सिंह के बेटे छत्तीसगढ़ में आराम से घूम रहे हैं। राहुल गांधी ने यह भी कहा पनामा पेपर की जो डायरी मिली है। उसमें कहा गया है कि सीएम मैडम को पैसा दिया डॉक्टर साहब को पैसा दिया राहुल ने यह भी पूछा कि सीएम मैडम और डॉक्टर साहब कौन है जिनका नाम इससे जुड़े मामले में डायरी में लिखा गया है।

cover image source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here