हस्तरेखा : ये लकीर देती है भाग्य का ईशारा, जानिए आपकी किस्मत में है कितना पैसा

0
164
vastu 04152

ज्योतिष्य शास्त्र में हस्तरेखाओं का भी खासा महत्व है। माना गया है कि व्यक्ति के हाथों में ही उसका आज और कल है। इंसान के हाथ की लकीरों से उसके भविष्य के बारे में जान सकते है। आज हम आपको हाथों की उन लकीरों के बारे में बता रहे जो आपकों आपके भाग्य के बारे में बताएगी।

आइए जानते हैं कि हथेली की किन रेखाओं से आपको धनवान मानने की ओर इशारा करती है। हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार जिनकी हथेली में जीवन रेखा गोल होती है। मस्तिष्क रेखा दो भागों में बंटी हो और उन पर त्रिकोण का चिन्ह बना हो ऐसी हस्तरेखा बड़ी ही शुभ होती है।

ऐसे व्यक्ति को समय-समय पर अचानक धन का लाभ मिलता रहता है। हथेली में भाग्यरेखा मोटी से पतली होती चली जाए या फिर भाग्यरेखा हथेली के अंत स्थान यानी मणिबंध से शुरु होकर शनि पर्वत तक जाए तो यह इस बात का सूचक है

कि व्यक्ति को व्यवसाय में खूब सफलता मिलेगी। ऐसा व्यक्ति व्यवसाय से खूब धन कमाता है।जिन व्यक्तियों की हथेली भारी और चैड़ी होती है। उंगलियां कोमल और नरम होती होती है वह बहुत धनवान होते हैं। इन्हें धन की कभी कमी नहीं होती है। इनका कोई काम धन की कमी से रुकता नहीं है।

जिन व्यक्तियों की उंगलियां पतली होती है। हृदय रेखा सीधे बृहस्पति पर्वत यानी इंडेक्स फिंगर के नीचे आकर खत्म होती हो। ऐसे व्यक्ति धन संपत्ति के मामले में बड़े ही भाग्यशाली होते हैं। यह नौकरी करें या व्यवसाय इनकी आमदनी करोड़ों में होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here