वैसे तो बॉलीवुड की हेरोइंस को कई बार उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है लेकिन इससे वः कैसे समझदारी से बचती यह बात विद्याबलन ने साबित कर दी बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन हाल ही में Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। 43 साल की विद्या बालन पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा की प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंची थीं। जहां उनकी साड़ी का पल्लू एक शख्स के हाथ में फंस गया। एक्ट्रेस ने किसी तरह पल्लू संभाला और फिर पीछे मुड़ अपनी साड़ी ठीक करने लगीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विडिओ में विद्या ब्लैक कलर में रेड फ्लोरल प्रिंट की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी उनके साथ पति सिद्धार्थ रॉय ऑल ब्लैक सूट पहने हुए हैं। विद्या चलते हुए आगे बढ़ती हैं, तभी वहां से गुजर रहे शख्स के हाथ में उनकी साड़ी का पल्लू फंस जाता है। विद्या अनकंफर्टेबल हो जाती हैं और अपने पल्लू को खींचने की कोशिश करती हैं। उनके पति उस आदमी के हाथ से एक्ट्रेस का पल्लू छुड़वाते हैं। लेकिन वह शख्स अपनी धुन में चलता जाता है।

पीछे मुड़कर साड़ी को किया ठीक

उस मोके पर कई पेपराजी और बी टाउन के लोग मौजूद होते है ऐसे में एक्ट्रेस पीछे मुड़कर जल्दी से अपनी साड़ी सेट करती हैं और फिर नॉर्मल हो जाती हैं। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स के कमेंट्स की बारिश शुरू हो गई। तमाम लोगों ने उस शख्स के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उनके पति को यहां कुछ रिएक्ट करना चाहिए था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछली बार फिल्म ‘जलसा’ में नजर आई थीं। इसके साथ ही विद्या वेब सीरीज ‘माई’ में नजर आई थीं। इसमें एक्ट्रेस के किरदार को बेहद सराहा गया था। वह जल्द ही फिल्म ‘नीयत’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उने पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर वह काम कर रही हैं।