Breaking News

पत्ते की तरह बिखरी पाकिस्तानी टीम, सरफराज भी सस्ते में लौटे पवेलियन

Posted on: 16 Jun 2019 23:37 by bharat prajapat
पत्ते की तरह बिखरी पाकिस्तानी टीम, सरफराज भी सस्ते में लौटे पवेलियन

विश्व कप का 22 वां मुकाबला आज इंग्लैंड के मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड में खेला जा रहा है । चिर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान के के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों ने भी मैदान में अपना जलवा बिखेरा है। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाक बल्लेबाजों के हौसले पस्त कर दिए हैं।

विरोधी टीम पाकिस्तान के बल्लेबाज मैदान में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और अब तक आधी से ज्यादा टीम पवेलियन लौट गई है। भारतीय गेंदबाजों के सामने पार्क बल्लेबाजों कि एक ना चल सकी और विरोधी टीम पत्ते की तरह बिखर गई।

वहीं टीम के कप्तान और विकेटकीपर सरफराज भी पाकिस्तान को खड़ा करने में कुछ खास नहीं कर पाए और वह भी सस्ते में आउट हो गए। सरफराज ने कुल 30 गेंदों का सामना किया और मात्र 12 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें विजय शंकर ने अपना शिकार बनाया।

बता दे कि भारत ने इस मैच में शानदार पारी खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 336 रनों का विशाल स्कोर खडा किया है। इसके जावब मे पाकिस्तानी टीम अच्छी शुरुआत हासिल नही कर सकी और पाक के खिलाडी सस्ते में ही पैवेलियन लौट गये।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान विश्वकप में 6 बार एक दूसरे के खिलाफ खेले हैं। भारत में सभी मैचों में जीत हासिल की है। 2015 में विराट कोहली ने एडिलेड में सेंचुरी जड़कर पाकिस्तान पर जीत में अहम रोल निभाया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com