पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा अब बनी ‘फिदायीन’, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बस वह अपनी सिंगिंग की वजह से नहीं बल्कि भारत के खिलाफ जहर उगलने के लिए चर्चा में आ गई हैं।

0
43
rabi

पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बस वह अपनी सिंगिंग की वजह से नहीं बल्कि भारत के खिलाफ जहर उगलने के लिए चर्चा में आ गई हैं। अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से वह भारत को डराने का काम कर रही हैं। रबी पीरजादा ने एक ट्वीट किया हैं जिसमे वह विस्फोटकों से भरी जैकेट पहनी हुई नजर आ रही हैं। रबी पीरजादा विस्फोटकों से भरी जैकेट पहनकर फोटोज के लिए पोज दे रही हैं।

इस फोटो को उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया हैं और कैप्शन में उन्होंने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ धमकी भरी बातें लिखी हैं। इस तस्वीर को देख भारत में उनका काफी मजाक बनाया जा रहा हैं। ट्विटर पर लोग रबी पीरजादा की ड्रेस पर चुटकियां ले रहे हैं। भारत के एक यूजर ने लिखा है कि रबी खुद को कराची फैशन वीक के लिए तैयार कर रही है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि रबी कहीं दिवाली के मौके पर फट न जाए।

खास बात ये है कि रबी पीरजादा का कहना है कि वो जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले का भारत सरकार से बदला लेना चाहती हैं और बदला ले कर रहेगी। इसी वजह से वो कश्मीरी लड़कियों को तैयार कर रही है। रबी पीरजादा पॉप सिंगिग के अलावा कई टीवी शोज भी होस्ट कर चुकी हैं। कश्मीर पर अपने विवादित बयानों को लेकर वह चर्चा में रह चुकी हैं और आए दिन अलग अलग तरह के ड्रामो को लेकर चर्चा में आ जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here