Breaking News

कहो दिल से चांद नवाब फिर से, पाकिस्तानी पत्रकार का वीडियो फिर हुआ वायरल हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

Posted on: 30 Jun 2018 04:45 by Surbhi Bhawsar
कहो दिल से चांद नवाब फिर से, पाकिस्तानी पत्रकार का वीडियो फिर हुआ वायरल हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

नई दिल्ली: बजरंगी भाईजान के पाकिस्तानी रिपोर्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपने नए वीडियो से सुर्ख़ियों में आ गए है। इस फिल्म में रिपोर्टर का किरदार निभाने नवाजुद्दीन असल में पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब है। इस नए वीडियो में चांद नवाब रिपोर्टिंग के दौरान कई बार अपनी लाईने भूल जाते है। नवाब का 1.46 मिनट का येवीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।WATCH: CHAND NAWAB DOES IT AGAIN! - Republic Worldबता दे कि चांद नवाब इस वीडियो में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पूर्व मुख्‍यमंत्री शहबाज शरीफ के उस बयान को लेकर रिपोर्टिंग कर रहे थे, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि वह कराची के पान चबाने के कल्‍चर को बदल कर वहां लाहौर का कल्‍चर ले आएंगे। बता दें कि पान चबाना कराची की संस्‍कृति का हिस्‍सा है।

इससे पहले वाले वीडियो में चांद नवाब ईद के मौके पर रेलवे स्टेशन पर रिपोर्टिंग कर रहे है। इस रिपोर्टिंग के दौरान लोग बार-बार कैमरे के बीच में आ रहे थे, जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी हो रही थी।

जहां कई लोग काम के प्रति उनकी लग्न की सराहना कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनकी रिपोर्टिंग के इस अंदाज का लुत्फ उठाते हुए उन्हें कॉमेडियन पत्रकार बता रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com