Breaking News

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ICC से मिली फटकार….

Posted on: 25 May 2018 09:50 by Raj Rathore
पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ICC से मिली फटकार….

लॉर्ड्स: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों को पहले टेस्ट मैच के दौरान स्मार्ट वॉच पहने दिखाई दे रहे थे। पाकिस्तानी खिलाड़ियों को स्मार्ट वॉच पहना भारी पर गया।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी असद शफीक और बाबर आजम को ऐपल की स्मार्ट वॉच पहने की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) की एेंटी करप्शन यूनिट के निशाने पर आ गए है। आईसीसी की एेंटी करप्शन यूनिट को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई।

आपको बता दे की स्मार्ट वॉच में बहुत सी सुविधाएँ होती है जैसे की इसे फोन से कनेक्ट किया जा सकता है और फिर इस वॉच में मोबाइल की ही तरह बात भी करी जा सकती है इसके सहित इसमें और अन्य कई हाइटेक सुविधाएँ उपलब्ध होती हैं।

आईसीसी आशंका है कि इससे फिक्सिंग की जा सकती है। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने इस खबर के बारे में पुष्टि भी की है। हसन अली ने बताया कि आईसीसी के अधिकारी हमारे पास आए थे।

उन्होंने हमें स्मार्ट वॉच नहीं पहनने की बात कही है इतना ही नहीं उन्होंने ये भी दावा भी किया है की अब से कोई खिलाड़ी यह घड़ी पहनकर खेलने नहीं जाएगा।

गोरतलब है कि 2010 में लॉर्ड्स टेस्ट के में ही पूर्व पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट, तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और मोहम्मद आसिफ ने फिक्सिंग की थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com