भारतीय सीमा पर फिर मंडराया पाकिस्तानी ड्रोन, नहीं लगा सेना के हाथ

0
36
drones

पाकिस्तान लगातार अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. आज यानी सोमवार की रात को फिर से भारतीय क्षेत्र में पाक ने ड्रोन भेजा है, जिसे सीमांत ग्रामीणों ने सरहदी गांव हजारा सिंह वाला स्थित एचके टावर और गांव भखड़ा के ऊपर उड़ते हुए देखा है. गांवों के ऊपर मंडराने के बाद ड्रोन पाकिस्तान की तरफ चला गया। ड्रोन क्या फेंक गया है, इसके बारे में किसी को कुछ नहीं मालूम है.

सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, कल यानी सोमवार की रात करीब 9:50 बजे ग्रामीणों ने सीमांत गांव हजारा सिंह वाला स्थित एचके टावर और गांव भखड़ा के ऊपर पाक ड्रोन को उड़ते देखा है. ड्रोन काफी ऊंचाई पर उड़ रहा था. दोनों गांवों के ऊपर मंडराने के बाद ड्रोन पाकिस्तान की तरफ चला गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान की ड्रोन गतिविधियां ज्यादा बढ़ गई है. बीएसएफ के पास ऐसा कोई यंत्र नहीं है कि जमीन से काफी ऊंचाई में हवा में उड़ रहे पाक ड्रोन को गिरा सके. जवानों ने आठ अक्टूबर को जब पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा के ऊपर मंडरा रहे थे तो फायरिंग भी की थी, लेकिन काफी ऊंचाई पर उड़ने के कारण ड्रोन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here