Breaking News

भारत की POK में तबाही, जैश ए मोहम्मद का ऑडियो जारी

Posted on: 03 Mar 2019 15:31 by Rakesh Saini
भारत की POK में तबाही, जैश ए मोहम्मद का ऑडियो जारी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले का बदला भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को लिया था। दरअसल भारतीय वायुसेना की ओर से पीओके में आतंकी कैंपों पर एयर स्ट्राइक की थी। जिसमें 300 से ज्यादा को मार गिराया था। लेकिन पाकिस्तान ने इस हमले को मानने इंकार कर दिया था। लेकिन खुद आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने एक ऑडियो जारी की है। ऑडियो में कहा जा रहा है कि भारतीय वायुसेना ने एयर स्ट्राइक में उसके आतंकी कैंपों को ध्वस्त किया है।

दरअसल आतंकी संगठन की ओर से जारी किए गए कथित ऑडियो में सुना जा सकता है, ‘जहां हम जिहाद करते हैं, वहां हमला हुआ है। दुश्‍मन जब अपनी सरहदें पार करके इस्लामी मुल्क में दाखिल हो गया, बमबारी कर दी। दुश्मन की तरफ से ऐलान-ए-जंग हो गया।’

गौरतलब है कि भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को तड़के पाकिस्तान में स्थित जैश ए मोहम्मद के सबसे बड़े ट्रेनिंग कैंप सहित कई ठिकानों को तबाह कर दिया था। वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक में जैश ए मोहम्मद के कमांडर, ट्रेनर सहित 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे गए थे। जैश ए मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर का साला युसूफ अजहर और मसूद के भाई मौलाना अम्मार व मौलाना ताल्हा सैफ भी इस हमले में मारे गए थे।

Read More:- पाकिस्तान के दो रेंजर मार गिराए, कई चौकियां की नष्ट

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com