Breaking News

पाकिस्तान: लाहौर में बड़ा बम धमाका, 5 की मौत | Pakistan: Bomb Blast in Lahore, 5 Killed

Posted on: 08 May 2019 11:26 by Mohit Devkar
पाकिस्तान: लाहौर में बड़ा बम धमाका, 5 की मौत | Pakistan: Bomb Blast in Lahore, 5 Killed

बुधवार को सुबह पाकिस्तान के लाहौर में एक बड़ा बम धमाका हुआ है. ख़बरों के मुताबिक इस बम धमाके में करीब 5 लोगों की मौत हो गई है. जिसमे से तीन पाकिस्तान पंजाब पुलिस के एलीट फ़ोर्स के कमांडो हैं.

इसके अलावा इस हमले में 24 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. हमले में घायलों की संख्या बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है. बता दें कि यह हमला दाता दरबार की दरगाह में हुआ है. इस हमले में घायल हुए लोगों को स्थानीय हॉस्पिटल में भारती करवाया गया है. जिनमें से 7-8 घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

इस बड़े हमले के बाद दाता दरबार के इलाके को सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया है. लोगों को दरबार जाने जा देने की सलाह दी गई है. यह धमाका रमजान शुरू होने के एक दिन बाद सामने आया है. फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर इस हमले के पीछे किस आतंकी संगठन का हाथ है.

इस मामले को लेकर लाहौर के डीआईजी (ऑपरेशन) अशफाक अहमद खान ने कहा कि दाता दरबार के गेट नंबर-2 के बाहर करीब बुधवार सुबह 8:45 बजे धमाका हुआ और पाकिस्तान पंजाब की एलीट फोर्स के कमांडो को निशाना बनाया गया. इसमें पंजाब एलीड फोर्स के तीन कमांडो, एक सुरक्षा गार्ड और एक नागरिक की मौत हुई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल पूरे इलाके को घेर लिया गया है.

Read More:World Red Cross Day: एक भयावह युद्ध से आया था रेड क्रॉस का आईडिया

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com