Breaking News

मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में पांच लाख लोग हुए बेरोजगार : पी चिंदबरम

Posted on: 11 Jun 2018 09:13 by krishna chandrawat
मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में पांच लाख लोग हुए बेरोजगार : पी चिंदबरम

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी.चिंदबरम ने मोदी सरकार के खिलाफ सोमवार को जमकर हमला किया है।

भाजपा को घेरते हुए वे बोले कि देश में लगातार तेल की कीमतों में वृद्धि होती जा रही है। इसके कारण लोग सरकार से बहुत गुस्सा है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगया कि देश के ये हालात मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण हुए हैं।

चिदंबरम ने कृषि, जीडीपी, रोजगार सृजन, व्यापार और अर्थव्यवस्था जैसे गंभीर मुद्दों के लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया।

उन्होंने आगे कहा कि आज केंद्र से लेकर कई राज्यों में बीजेपी की सरकार है लेकिन फिर भी पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में नहीं आने दिया जा रह है। किसानों को समर्थन मूल्य पर पैसा नहीं मिला रहा है। आए दिन उनके द्वारा रैली और आंदोलन के बावजूद सरकार के रुख में कोई नरमी नहीं है।Pआज देश का हर एक किसान जानता है कि मोदी सरकार की 50 फीसदी से ज्यादा बात सिर्फ जुमला है। बीजेपी ने लोगो से अच्छे दिन वादा केवल वोट बटोरने के लिए किया था। उन्होंने कहा कि रिजर्व बैंक के सर्वेक्षण के मुताबिक 48 फीसदी लोगों ने माना कि अर्थव्यवस्था की हालत खराब हुई है।

via

पांच लाख से अधिक लोग देश में बेरोजगार 

चिंदबरम ने कहा कि देश में लगातार बेरोजगारी का स्तर बढता जा रहा है। जिसके चलते आज 5 लाख से अधिक लोगो को देश में बेरोजगार घूमना पड़ रहा है। मोदी सरकार ने देश की जनता से वादा किया था कि हमारी सरकार हर साल दो करोड़ लोगो को रोजगार देगी लेकिन अभी तक केवल कुछ हजार लोगो को ही नौकरिया मिली हैं। अगर सरकार ने रोजगार का वादा पूरा किया है तो श्रम ब्यूरो के सर्वेक्षण अक्टूबर-दिसंबर 2017 की रिपोर्ट भी पेश क्यों नहीं की है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com