Breaking News

हमारी सरकार गिराने वाले को लोकसभा चुनाव बाद जवाब देंगे: गृहमंत्री बाला बच्चन

Posted on: 14 Jan 2019 17:20 by Ravindra Singh Rana
हमारी सरकार गिराने वाले को लोकसभा चुनाव बाद जवाब देंगे: गृहमंत्री  बाला बच्चन

प्रदेश मैं बनी कांग्रेस की लोकप्रिय सरकार को गिराने की धमकियां जो भाजपा के बड़े नेता दे रहे हैं उन्हें कांग्रेस लोकसभा चुनाव के बाद जवाब देगी तथा भाजपा के 15 वर्षीय शासनकाल में महिलाओं पर अत्याचार और जो अपराध बढ़े हैं, उन्हें पूरी तरह से नियंत्रित किया जाएगा यही हमारी प्राथमिकता है।

प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने पदभार संभालने के बाद सोमवार को उज्जैन में महाकाल दर्शन के पश्चात पत्रकारों से चर्चा करते हुए एक प्रश्न के जवाब में उक्त उत्तर दिया आपने कहा कि भाजपा शासनकाल में न केवल अपराध बढ़े हैं। बल्कि सिंहस्थ के आयोजन ने करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार हुआ है भाजपा ऐसी पार्टी है जो धार्मिक आयोजनों में भी ऐसा कृत्य करने से नहीं चूकती इस पूरे आयोजन में जो भी अनियमितता हुई है उसकी जांच होगी तथा भाजपा की सरकार हटने के बाद अब हमें शिकायतें मिल रही है आप ने कहा कि प्रदेश में सुशासन और अच्छे कानून व्यवस्था के लिए प्रदेश के मुख्य मंत्री कमलनाथ सरकार कटिबद्ध है।

भाजपा शासनकाल में महाकाल मंदिर में जो राजनीतिक नियुक्तियां हुई है उन्हें भी हटाया जाएगा तथा कांग्रेस अपने वचन पत्र अनुसार किसानों की ऋण माफी के लिए कटिबद्ध है और उसे प्राथमिकता से किया जा रहा है। उनसे प्रश्न पूछा गया कि क्या 2016 के सिंहस्थ घोटालों की जांच होगी तो जवाब में कहा कि सो प्रतिशत। श्री बच्चन ने कहा कि सिंहस्थ कार्यों की गुणवत्ता को जांचने के लिए विधायकों की जो समिति बनाई गई थी मैं उस का सदस्य था और हमने इन्हीं अनियमितताओं पर 100 पेज की एक रिपोर्ट तैयार की है जिसे विधानसभा सत्र में भी रखा जाएगा आप ने कहा कि पूर्व सरकार में गुंडे एवं असामाजिक तत्वों पर से कानून का खौफ हट गया था जिसे फिर से कायम किया जाएगा तथा पुलिस के ईमानदार अधिकारियों को कांग्रेस सरकार फ्री हैंड देगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com