ओर्रा ने मेन ऑफ प्लेटिनम रेंज में ‘शौर्य’ पेश किया

0
21

भारत की बेहतरीन ज्‍वेलरी चेन, ओर्रा, ने विशेष रूप से पुरुषों के लिए प्लेटिनम ज्‍वेलरी का एक आकर्षक रेंज पेश किया है। ओर्रा ने कपल्‍स के लिए प्लेटिनम बैंड – ओर्रा प्‍लेटिनम कपल्‍स और महिलाओं के लिए अन्‍य ज्‍वेलरी – लॉन्‍च करके पहले से ही अपनी पहचान बना ली है, और अब “शौर्य” लॉन्च प्लेटिनम ज्‍वेलरी के क्षेत्र में ओर्रा की स्थिति को और मजबूती प्रदान करेगा।

ओर्रा मेन ऑफ प्‍लेटिनम के नये कलेक्‍शन को “शौर्य” नाम दिया गया है, जिसे आज के पुरुष के विभिन्न आयामों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। ये आयाम पुरुष के कैरेक्‍टर का निर्माण करते हैं और पुरुषों की एक नई नस्ल, मेन ऑफ कैरेक्‍टर, के उभार को जीवंत बनाते हैं। इन पुरुषों के वैल्‍यू ही उन्हें परिभाषित करते हैं। नया कलेक्‍शन प्‍लेटिनम को रोज गोल्ड के साथ जोड़ता है, जो उसके विभिन्न पहलुओं को उजागर करता है। यह पुरुष के उस कैरेक्‍टर को सामने लाता है, जो मजबूत है और साहस, दृढ़ता और ठोस विश्वास जैसी वैल्‍यू का समर्थक है। अन्य पहलुओं में विनम्रता और लोगों को साथ ले चलने की क्षमता जैसे सॉफ्ट वैल्‍यू का प्रतिनिधित्व करना शामिल है। इन वैल्‍यू के कारण ही उसे सभी से सम्मान मिलता है। ये वैल्यू एक स्थायी छाप छोड़ते हैं और अपने आसपास के लोगों को इन्‍हें अपने जीवन में अपनाने के लिए प्रोत्‍साहित करते हैं। एक ऐसी दुनिया में जहां सिर्फ भौतिकवादी समृद्धि ही पुरुष की पहचान नहीं हो सकती है, यह वैल्‍यू सिस्‍टम ही उस पुरुष को लोगों की भीड़ में एक अलग पहचान देती है।

प्लेटिनम, दुनिया भर में केवल कुछ चुनिंदा जगहों में पाया जाता है, और यह दुर्लभ है और पूरी तरह से उन दुर्लभ वैल्‍यू का प्रतीक है जो कुछ ही पुरुषों में मिलते हैं।

इस कलेक्‍शन में ज्‍वेलरी की 46 किस्‍में शामिल हैं, जिनमें नेकवियर (चेन और डॉग टैग), ब्रेसलेट, अंगूठियां, सिक्खी कड़ा मौजूद हैं। ये सब ओर्रा की अनूठी तकनीक के साथ डिजाइन किये गये हैं। ज्वेलरी बेहद लाइट वेट है और किसी भी परिधान के साथ फिट हो सकती है।

‘शौर्य’ कलेक्‍शन की शुरुआत 21 हजार के बहुत ही आकर्षक कीमत से होती है। 0% ब्याज के साथ ईएमआई विकल्प उपलब्‍ध हैं, जो प्‍लेटिनम जैसी दुर्लभ धातु को सुलभ बनाते हैं।

ओर्रा मेन ऑफ प्‍लेटिनम रेंज, प्लेटिनम गिल्ड इंटरनेशनल – भारत के सहयोग से की गई एक पहल है, जिसने इस साल की शुरुआत में मेन ऑफ प्लेटिनम के प्रमुख ब्रांड के अंतर्गत मेन्‍स ज्‍वेलरी लॉन्‍च की है। यह ओर्रा की डिजाइन क्षमताओं और पीजीआई की विशेषज्ञता को साथ लाता है। पीजीआई और ओर्रा एक दशक से अधिक समय से साझेदारी कर रहे हैं, ताकि प्लेटिनम ज्‍वेलरी को भारतीय ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ बनाया जा सके। पिछले कुछ वर्षों में, प्‍लेटिनम की मांग में मजबूती आई है, और यह लगातार बढ़ रही है। बीते साल में ही प्‍लेटिनम की बिक्री में पिछले साल के मुकाबले 40% की वृद्धि देखी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here