Breaking News

भय्यूजी से प्रणीत ट्रस्ट सदगुरू दत्त धार्मिक एवं पारमार्थिक ट्रस्ट द्वारा इंदौर में स्वास्थय शिविर का आयोजन

Posted on: 26 May 2018 09:22 by Ravindra Singh Rana
भय्यूजी से प्रणीत ट्रस्ट सदगुरू दत्त धार्मिक एवं पारमार्थिक ट्रस्ट द्वारा इंदौर में स्वास्थय शिविर का आयोजन

इंदौर: परम पूज्य गुरुदेव श्री भय्यूजी महाराज से प्रणीत ट्रस्ट श्री सदगुरू दत्त धार्मिक एवं पारमार्थिक ट्रस्ट एवं रोटरी क्लब महू के तत्वाधान में एक स्वास्थय शिविर का आयोजन महू में किया जा रहा है।

bhayyu

जिसमे सूर्योदय परिवार के साथ इंडेक्स मेडिकल कॉलेज भी सहभागी है एवं जिसके माध्यम से सूर्योदय आधार योजना का शुभारंभ होने जा रहा है जिसके तहत आप अनेक प्रकार की स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ ले सकते हैं।

bhayyu1

स्थान: चोपड़ा वाटिका महू रेलवे स्टेशन के पास
दिनांक: 26/05/2018
समय : सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक।।

bhayy3

देश में बढती स्वास्थ्य समस्याएं राष्ट्र के सन्मुख उपस्थित प्रमुख समस्याओं में से एक है। चिकित्सा सुविधाएं एवं औषधियां सहजता से उपलब्ध सस्ती होना आवश्यक है। सदगुरु श्री भैय्युजी महाराज की प्रेरणा से सूर्योदय परिवार एव इंडेक्स मेडिकल कोलेज द्वारा संयुक्त रूप से सूर्योदय चिकित्सा शिविरों का आयोजन किया गया है, जिनमें रोगियों को निःशुल्क चिकित्सकीय मार्गदर्शन व आवश्यक औषधियां वितरित जाएँगी। समाज को स्वस्थ व अंततः निरोगी रखने के लिए उचित प्रयास करना ही इस उपक्रम की मूल भावना है। एक स्वस्थ राष्ट्र के निर्माण हेतु समाज के अंतिम पंक्ति तक निःशुल्क स्वास्थ्य सुविधाएं पहुचाना है सूर्योदय परिवार का संकल्प है । bhayy4

आप सभी से करबद्ध आग्रह है की इस सिविर में पधारे एव स्वास्थ सुविधाओ का लाभ ले, जो जरूरतमंद है उन्हें भी इस कार्यक्रम के बारे में अवगत करे तथा आपके क्षेत्र में भी इस स्वास्थ शिविर का आयोजन करे.
हम कर रहे है आप भी करे हमसे जुड़े।

सूर्योदय स्वास्थ शिविर
दिनाक:- 26/05/2018।
समय:- सुबह – 8 बजे से दोपहर 1 बजे.
स्थान:- चोपड़ा वाटिका, महू नाके के सामने, महू, इंदौर.

“सूर्योदय परिवार” द्वारा चलाये जा रहे इस अभियान से हर वर्ग एवं आयु के लोग जुड़ सकते है। यदि आप इस अभियान से जुड़ना चाहते है तो 8819885555 सम्पर्क कर सकते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com