यहां आपके सामने जो पिक्चर है, उसमें लोग पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं, इन्ही के बीच में एक चोर भी घुस आया है. चोर ठीक आपकी नजरों के सामने है फिर भी बड़े-बड़े लोग उसे खोज पाने में असफल हो गए. क्या आप 10 सेकेंड में ये चैलेंज पूरा कर पाएंगे।

सोशल मीडिया पर हमेशा ऑप्टिकल इल्यूजन वाली इमेज सामने आती रहती हैं. ये तस्वीरें देखने में सरल होती हैं मगर इन तस्वीरों में कई ऐसी चीजें छिपी होती हैं जो सरलता से नज़रों के सामने नहीं आती. आज हम यहां आपके लिए एक ऐसी ही तस्वीर लेकर आए हैं जिसमें आपको एक चोर को खोजना है. तस्वीर में चोर ठीक आपकी नज़रों के सामने है फिर भी बड़े-बड़े लोग उसे खोज पाने में असफल दिख रहे हैं.

Also Read – इस दिन है संकट चतुर्थी व्रत, भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए इस विधि से करें पूजा

क्या है तस्वीर

वैसे आपके सामने जो तस्वीर है उसमें आप सम्पूर्ण प्रकार के लोगों को अनेकों प्रकार के परिधान में देखेंगे. एक ये पार्टी की तस्वीर है, जिसमें लोगों को-विभिन्न प्रकार का मास्क लगाए दिखाई दे रहे हैं. इसमें कोई भूत बनकर आया है तो कोई चोर और ढकैत लेकिन इन्हीं के बीच एक वास्तविक चोर भी इस पार्टी में घुस गया है जो सरलता से लोगों को नहीं मिल रहा है. आपको 10 सेकेंड में वो चोर को खोजना है.

क्या आपको चोर मिल गया? अगर हां, तो वास्तव में आपकी नजरें बहुत तेज हैं. लेकिन अगर आप चोर ढूंढ पाने में असफल हो गए हैं तो परेशान होने की आवशयकता नहीं है. टी चलिए हम आपकी इसमें सहायता जरूर करेंगे.

यहां छिपा है चोर

कई लोगों को चोर के वेश में आया शख्स ही चोर लग रहा है लेकिन वास्तव में वो चोर नहीं है. बल्कि अगर आप अपनी आंखे उसी चोर के वेश में आए शख्स की पॉकेट पर डालेंगे तो समझ पाएंगे कि आखिरकार चोर कौन है. साथ में खड़ी लड़की ही वास्तविक चोर है जो शख्स के पॉकेट से चोरी कर रही है.