Breaking News

हार्दिक पटेल को थप्पड मारने का खुला राज, सामने आयी यह बड़ी वजह | Open Secret to slap ‘Hardik Patel’

Posted on: 19 Apr 2019 21:17 by bharat prajapat
हार्दिक पटेल को थप्पड मारने का खुला राज, सामने आयी यह बड़ी वजह | Open Secret to slap ‘Hardik Patel’

काँग्रेस नेता हार्दिक पटेल को एक शख्स द्वारा थप्पड़ मारे जानें का मामले ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। जहाँ एक तरफ काँग्रेस इसे बीजेपी की साजिश बताया है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने भी अपना बचाव करते हुए काँग्रेस पर ही पलटवार किया है।

दरअसल हार्दिक पटेल गुजरात के सुरेंद्रनगर में गुरुवार को एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक शख्स ने पटेल को थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद थप्पड मारने वाले शख्स ने इसकी बड़ी वजह बताई है।

हार्दिक को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम तरुण गज्जर है। गज्जर ने बताया कि हार्दिक के पाटीदार आंदोलन के दौरान उसे कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। जिसके चलते उसने पटेल को थप्पड़ मारा।

तरुण गज्जर ने कहा कि “जब पाटीदार आंदोलन हुआ तो मेरी पत्नी प्रेग्नेंट थी और एक अस्पताल में उसका उपचार चल रहा था। तब मुझे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मैंने तब फैसला कर लिया था कि मैं इस शख्स को मारूंगा। मुझे कैसे भी इसको पाठ पढ़ाना है।”

साथ ही गज्जर ने कहा कि “फिर अहमदाबाद रैली के दौरान जब मैं अपने बच्चे के लिए दवा लेने गया था तो सब कुछ बंद हो गया था। वह सड़कों को बंद कर देता है, वह जब भी चाहता है, गुजरात को बंद कर देता है, वह क्या है? गुजरात का हिटलर?”

वही घटना के बाद हार्दिक पटेल ने बीजेपी ने उक्त घटना को भाजपा की साजिश बताया था। साथ ही उन्होने कहा कि ‘‘यह घटना मुझे युवाओं और उनके मुद्दों के बारे में बात करने के लिए नहीं रोक सकती।”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com