Breaking News

रोहित शेखर की मर्डर मिस्ट्री का खुला राज, इसलिए की गई हत्या | Rohit Shekhar’s Murder Mystery

Posted on: 24 Apr 2019 21:25 by bharat prajapat
रोहित शेखर की मर्डर मिस्ट्री का खुला राज, इसलिए की गई हत्या | Rohit Shekhar’s Murder Mystery

यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मर्डर मिस्ट्री से पलिस ने पर्दा उठा लिया है। साथ ही इस मामाले में रोहित की पत्नी अपूर्वा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दे कि पुलिस बीते रविवार से ही अपूर्वा से पूछताछ कर रही थी। इस दौरान अपूर्वा बार-बार अपने बयान बदल रही थी। पुलिस की माने तो अपूर्वा ने ही रोहित की गला दबाकर हत्या की है।

क्राइम ब्रांच के एडिशनल कमिश्नर राजीव रंजन के अनुसार 10 अप्रैल को रोहित तिवारी अपनी माँ के साथ मतदान के लिए उत्तराखंड गए थे। जिसके बाद 15 अपै्रल को वापस दिल्ली लौट आए थे। इस दौरान उन्होने एक महिला रिश्तेदार के साथ ड्रिंक की थी और घर पर खना खाने के बाद सोने चले गए थे। जिसके बाद अगले दिन शाम चार बजे एक नौकर ने उन्हे देखा और रोहित की ओर से कोई प्रतिक्रिया नही मिलने और उनकी नाक से खून आने पर परिवार वाले रोहित को दिल्ली के मैक्स अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वही रोहित की पोस्टमार्टम में उनके मुंह, नाक और गला दबाकर हत्या करने की बात की पुष्टि हुई। साथ ही रिपोर्ट में यह भी साफ हुआ कि उनकी हत्या रात 1 बजे के आसपास की गई है।

उक्त मामला क्राईम ब्रांच को सौंपे जाने पर धारा 302 के तहत थ्प्त् दर्ज की गई। जिसके बाद टीम ने 47 दिन तक मामले में संदिग्धों से पूछताछ की और सबूत भी जुटाए। इस दौरान टीम को पता चला कि रोहित और अपूर्वा की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी। साथ ही हत्या वाले दिन दोनों में रोहित द्वारा अपनी महिला रिश्तेदार साथ शराब पीकर आने के कारण झगड़ा भी हुआ था। जिसके बाद अपूर्वा ने रात 1 बजे राहित की हत्या कर दी और वहां से साइड लाइन हो गई। वही रोहित देर तक सोते थे जिसकेे चलते अगले दिन तक किसी को भी इस मामले की जानकारी भी नही लग पाई।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com