Breaking News

इंदौर मैरियट होटल लेकर आ रहा है ओपन एयर रेस्टोरेंट ‘54 प्रांगण’ | Open Air Restaurant in ‘Indore Marriott Hotel’

Posted on: 24 Apr 2019 17:57 by Surbhi Bhawsar
इंदौर मैरियट होटल लेकर आ रहा है ओपन एयर रेस्टोरेंट ‘54 प्रांगण’ | Open Air Restaurant in ‘Indore Marriott Hotel’

इंदौर: खुली हवा, आम के पेड़ की सुगंध, हरा-भरा बगीचा और अपने आँगन में परिवार के साथ वो हंसी-ठिठोली हर किसी की ज़िन्दगी के सुनहरे पलों में से एक हैं। इन्हीं पलों को फिर से जीने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि इंदौर मैरियट होटल शहरवासियों के लिए एक नई सौगात लेकर आया है। अपनी मेहमाननवाजी और जायकेदार व्यंजनों के लिए मशहूर इंदौर मैरियट होटल 27 अप्रैल से अपने नए ओपन एयर रेस्टोरेंट ‘54 प्रांगण’ की शुरुआत करने जा रहा है। स्कीम नंबर 54 स्थित इंदौर मैरियट होटल में हरे–भरे वातावरण और इंटरैक्टिव लाइव किचन के साथ ‘54 प्रांगण’ एक ओपन गार्डन व इंडियन कंटेम्पररी रेस्टोरेंट है। ‘प्रांगण’ एक संस्कृत शब्द है जिसका अर्थ है आँगन और यह रेस्टोरेंट पूरी तरह से अपने नाम को सिद्ध करता है। इस रेस्टोरेंट का माहौल आपको समय के उस दौर की मीठी यादों में ले जाएगा जब आप अपने परिवार के साथ अपने आँगन में आनंद भरे पल बिताया करते थे।

शहर के फूड लवर्स के लिए इंदौर मैरियट होटल ‘54 प्रांगण’ के रूप में एकमात्र ऐसा रेस्टोरेंट लेकर आया हैं जहाँ मेहमान लाइव किचन से पंजाबी, अवधी और कश्मीरी व्यंजनों का लुत्फ़ उठा पाएंगे। ‘54 प्रांगण’ रेस्टोरेंट भारतीय स्वाद और संस्कृति की समृद्ध विविधता को दर्शाएगा जहाँ मेहमान विशेषज्ञ शेफ द्वारा तैयार किए गए लजीज भारतीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकेंगे।

रेस्टोरेंट को कुछ इस तरह डिज़ाइन किया गया है की खूबसूरत हरे-भरे वातावरण और खुली हवा के बीच मेहमान अपने परिवार के साथ स्वादिष्ट भारतीय भोजन का लुत्फ़ उठा पाएंगे और अपने आँगन में बिताई सुनहरी यादों को ताज़ा कर पाएंगे। इंदौर मैरियट होटल का विशाल हरा-भरा लॉन और वाटर बॉडी रेस्टोरेंट को और भी खुबसूरत बनाता है। ‘54 प्रांगण’ इंदौर मैरियट होटल का दूसरा स्पेशलिटी रेस्टोरेंट है जो अवधी और उत्तर भारतीय व्यंजन जैसे शाही अवधी कबाब प्लेटर्स, करी, बिरयानी और भी बहुत कुछ अपने मेहमानों को परोसेगा। यहाँ मेहमान न केवल इन व्यंजनों का स्वाद ले पाएंगे बल्कि यह रेस्टोरेंट उन्हें भारत की समृद्ध विरासत और संस्कृति की याद दिलाएगा।

नए ओपन एयर रेस्टोरेंट ’54 प्रांगण’ के लॉन्च पर इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर, श्री देवेश रावत, ने कहा, “इंदौर मैरियट होटल में यह हमारा निरंतर प्रयास है कि हम अपने मेहमानों को सबसे स्वादिष्ट खान-पान के साथ बेहतरीन सेवाएँ और सुविधाएँ प्रदान करें। वन एशिया के बाद होटल के दूसरे स्पेशलिटी रेस्टोरेंट ‘54 प्रांगण’ को लॉन्च करके हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। वन एशिया शहर में अपने विभिन्न व्यंजनों और अनूठी सुविधाओं के लिए लोकप्रिय है। हमारे मेहमानों को इस ओपन एयर रेस्टोरेंट में भोजन के साथ-साथ लाइव गज़ल और सूफी संगीत का सुखद अनुभव प्राप्त होगा। हमें उम्मीद है कि ‘54 प्रांगण’ हमारे मेहमानों की उन अपेक्षाओं को पूरा करेगा जिसका वे इंतजार कर रहे थे।”

इंडियन रेस्टोरेंट ’54 प्रांगण’ की फूड फिलोसोफी इंदौर मैरियट होटल के एग्जीक्यूटिव शेफ, विवेक कालिया ने कहा, “स्पेशलिटी इंडियन रेस्टोरेंट, व्यंजनों द्वारा पुराने समय से चली आ रही परंपराओं को दर्शाता है। खुले आसमान के नीचे, ‘54 प्रांगण’ के जरिए आप अवध एवं उत्तर पश्चिम में मिलने वाले व्यंजनों के बीच खास सफर तय करेंगे। हमारे मास्टर शेफ द्वारा तंदूर से सीधे पारंपरिक ब्रेड, हैण्डपिक्ड सिग्नेचर कबाब, करी इत्यादि से आपको शाही भोजन का अनुभव प्राप्त होगा।”

ओपन गार्डन रेस्टोरेंट ‘54 प्रांगण’ में लाइव इंटरैक्टिव किचन और इंडियन सिग्नेचर कॉकटेल के साथ एक सेंट्रल राउंड इंटरैक्टिव बार की सुविधा है। यहाँ वेजीटेरियन और नॉन-वेजीटेरियन किचन अलग-अलग है। रेस्टोरेंट में पाँच ऊंचे, प्रीमियम स्थान हैं जहाँ वाटर बॉडी के दृश्य के साथ एक फैमिली आउटिंग और बच्चों के खेलने की भी उत्तम व्यवस्था है। ‘54 प्रांगण’ रेस्टोरेंट, केवल डिनर के लिए रहेगा एवं यहाँ 80 लोगों तक की बैठने की व्यवस्था है।

तो आईए और 54 प्रांगण में अपने परिवार के साथ उन पुराने और सुखद पलों का एक बार फिर आनंद लें।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com