Oops Moment : टाइट ड्रेस पहन कैमरे के सामने शर्मिंदा हुई Parineeti Chopra, वीडियो वायरल

बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस फैशन के चक्कर में कई बार ऐसे कपड़े पहन लेती है जिसकी वजह से उनको कैमरे के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है।

बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस फैशन के चक्कर में कई बार ऐसे कपड़े पहन लेती है जिसकी वजह से उनको कैमरे के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ भी हुआ जब वो एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ पोज़ दे रही थी। लकिन जैसे ही उनको उनकी ड्रेस को लेकर कुछ अंदाज़ा हुआ तो वह तुरंत ही अपने आप को ढककर वहां से चली गई।

Parineeti felt victim to Oops Moment due to tight dress | NewsTrack English  1

Also Read – Ranbir-Alia के बाद जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है Malaika-Arjun, सामने आई बड़ी अपडेट

यह था किस्सा

परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के प्रमोशन की बात है। इस फिल्म में परिणीति के सामने मेन रोल में एक्टर अर्जुन कपूर थे। फिल्म के प्रमोशन के वक्त परिणीति चोपड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ पोज़ दे रही थी। लेकिन अचानक ही कैमरे के सामने कुछ ऐसा हुआ जिससे उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

एक्ट्रेस की ड्रेस टाइट थी

इस दौरान एक्ट्रेस ने नीले रंग की टाइट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में एक्ट्रेस का फिगर साफ-साफ़ नज़र आ रहा था क्यूंकि उनकी ड्रेस बहुत टाइट थी। फिल्म का प्रमोशन करते हुए एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक बिल्डिंग की बालकनी में खड़ी थी और अर्जुन कपूर के साथ पोज़ दे रही थी तभी लोगों की नजर उनकी ड्रेस पर गई।

हो गया ऊप्स मोमेंट

एक्ट्रेस की यह ड्रेस सामने की तरफ से बहुत बेकार दिख रही थी। हालांकि जब एक्ट्रेस को इस बात का पता चला तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अर्जुन कपूर के चले जाने के बाद एक्ट्रेस अपने हाथ से खुद को ढके हुए आई। लेकिन तब तक परिणीति का ऊप्स मोमेंट कैमरे में आ चूका था। यह पहली बार नहीं था पहले भी कई बार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है।

Also Read – Malaika Arora को लोगों ने बोला ‘बुड्ढी’, जाने बड़ी वजह