Breaking News

OMG! सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट्स बेचती है ये वेबसाइट | This website sells women’s underwear only

Posted on: 30 Mar 2019 16:01 by shivani Rathore
OMG! सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट्स बेचती है ये वेबसाइट | This website sells women’s underwear only

अभी तक आपने कई तरह की वेबसाइट्स देखी होगी जिस पर महिलाओं,बच्चों,पुरुषों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक के लिए अलग-अलग तरह का सामान और कपडे आदि मिलते है।

लेकिन क्या आपने कभी ऐसी वेबसाइट के बारें में सुना है, जिस पर सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट्स मिलते है। नहीं ना, तो आइयें आज हम आपको बताते है ऐसी साईट के बारें में जो सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट्स बेचती है।

जी हां, आपको हैरानी जरुर हुई होगी परन्तु यह सच है। दरअसल, अमेरिकी देश पनामा में रजिस्टर्ड ई-कॉमर्स कंपनी sofiagray.com 2015 में लॉन्च हुई थी। इसी साईट से लोग महिलाओं के अंडरगारमेंट्स खरीद रहे हैं। सिर्फ महिलाओं के अंडर गारमेंट्स बेचने वाली इस साईट पर इस पर तीन हफ्ते तक पहने हुए अंडरगारमेंट्स को बेचा जा सकता है।

must read : कंडोम का इस्तेमाल करने से पहले जाने ये सच, जो कर देंगे हैरान…

इतना ही नहीं इस साइट पर खरीदार इन कपड़ों की बोली लगाते हैं। जो सबसे ज्यादा बोली लगाता है यह कपड़े उन्हें दे दिए जाते हैं. एक महिला के अंडर गारमेंट्स को बोली में 3.35 लाख रुपए में एक खरीदार ने खरीदा था। यहां बिकने वाले गारमेंट को खरीदने के लिए लोगों की होड़ लगी रहती है।

जानकारी के मुताबिक इस वेबसाइट के अधिकतर कस्टमर्स 18 से 35 तक की उम्र के हैं। ये लोग सेक्सुअल प्लेजर के लिए यूज्ड underwear  को खरीदते हैं। इस साईट से इस्तेमाल किये हुए गारमेंट्स से कोई कैसे मजा ले सकता है यह तो वही जाने, लेकिन इस साईट ने यह तो साबित कर ही दिया की वाकई आजकल के लोग कुछ भी कर सकते हैं।

must read : ये सेक्स पोजीशन लगाएगी आपकी सेक्स लाइफ में तड़का

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com