वनप्लस ने भारत में हासिल किया “सुपरब्रांड” का दर्जा

0
40
one plus

बेंगलुरु: प्रमुख प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस को सुपरब्रांड्स ने 2019 के सुपरब्रांड का दर्जा दिया है। सुपरब्रांड्स ब्रांडिंग के क्षेत्र में दुनिया की सबसे बड़ी स्वतंत्र आर्बिटर है और चयन की मुश्किल प्रक्रिया के माध्यम से दुनिया के सबसे मज़बूत और सबसे मूल्यवान ब्रांडों को पुरस्कृत करती है। वनप्लस ने उच्च औसत उपभोक्ता स्कोर हासिल किया जिससे यह सभी श्रेणियों के ब्रांड्स को शीर्ष 5 फीसदी स्कोर हासिल करने ब्रांड में शामिल रहा।

इस बारे में विकास अग्रवाल, महाप्रबंधक, वनप्लस इंडिया ने कहा, “हमें 2019 का सुपरब्रांड चुने जाने की खुशी है। यह दर्जा हमारे उत्पादों में उपभोक्ताओं के भरोसे का प्रमाण है और यह दर्शाता है कि हम सही रास्ते पर हैं। हम अपनी कम्युनिटी के आभारी हैं जिन्होंने यह दर्जा हासिल करने में हमारी मदद की।“

वनप्लस की लॉन्चिंग के समय से ही वनप्लस अपनी डिवाइसों पर उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ अनुभव उपलब्ध कराने के प्रति प्रतिबद्ध रही है। वनप्लस डिवाइसों को उनकी लॉन्चिंग के 3 वर्ष बाद भी सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी अपडेट्स मिल रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहक नई डिवाइसों पर मिलने वाले नवीनतम अनुभव से अछूते न रह जाएं। एंड्रॉयड के विशेष संस्करण वनप्लस ऑक्सीजन ओएस को उपभोक्ताओं के पसंदीदा एंड्रॉय़ड स्किन में से एक माना जाता है। ऑक्सीजन ओएस का नवीनतम संस्करण स्क्रीन रिकॉर्डर, ज़ेन मोड, फ्नैटिक मोड और ऐसी कई खूबियां लेकर आता है।

वनप्लस ने 14 मई 2019 को अपने नवीनतम डिवाइसें वनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 7 लॉन्च किए। 32,999 रुपये की शुरूआती कीमत वाला वनप्लस 7 कुछ सबसे बेहतरीन और सबसे शक्तिशाली प्रौद्योगिकी से युक्त है जो इसे तेज़ और आसानी से चलने वाला डिवाइस बनाता है। डिवाइस में तेज़ स्क्रीन अनलॉक और बड़े डॉल्बी डुअल स्टीरियो स्पीकर्स जैसी खूबियों से भरपूर हैं।

48,999 रुपये की शुरूआती कीमत के साथ वनप्लस 7 प्रो में उद्योग का सबसे आधुनिक स्मार्टफोन डिस्प्ले है, इसके अलावा यह हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के मिश्रण के साथ यूज़र को सर्वश्रेष्ठ प्रीमियम अनुभव उपलब्ध कराता है। यह वनप्लस द्वारा अब तक विकसित सबसे शक्तिशाली प्रौद्योगिकी से युक्त है और इसमें इस हद तक बदलाव किया और सुधार किया गया है कि यह एक फ्लैगशिप से आपकी उम्मीदों से भी आगे निकल जाता है।

वनप्लस 7प्रो और वनप्लस 7बिक्री के लिए एमेज़ॉन डॉट इन, वनप्लस डॉट इन, वनप्लस एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर और संगीता मोबाइल्स, पूर्वीका मोबाइल्स, बिग सी और विजय सेल्स समेत सभी पार्टनर रिटेल आउटलेट पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here