Breaking News

राहुल की चुनौती पर मोदी का जवाब, कहा- ’15 मिनट बिना पढ़े भाषण देकर बता दें’

Posted on: 01 May 2018 08:36 by Surbhi Bhawsar
राहुल की चुनौती पर मोदी का जवाब, कहा- ’15 मिनट बिना पढ़े भाषण देकर बता दें’

कर्नाटक: प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव के रण में उतर गए है। आज मोदी कर्नाटक में तीन रैलियां करेंगे। इस दौरान उन्होंने चमराजनगर में अपनी रैली की। इस रैली को संबोधित करते हुए मोदी में राहुल गांधी को उन के सभी सवालों के जवाब चुन चुनकर दिए। मोदी ने अपने संबोधन में कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझे चुनौती दी है कि अगर वह 15 मिनट संसद में बोलेंगे तो मैं वहां बैठ नहीं पाऊंगा, लेकिन वह अगर 15 मिनट बोलेंगे यह भी बड़ी बात है और मैं बैठ नहीं पाऊंगा तो मुझे याद आता है कि क्या सीन है।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि हम कांग्रेस के अध्यक्ष के सामने नहीं बैठ सकते हैं, आप नामदार हैं हम कामदार हैं। हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते हैं, आपके सामने कैसे बैठेंगे।

मोदी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘आप जिस भाषा में भी बात कर सकें चाहे वह हिंदी हो या फिर अंग्रेजी हो, हाथ में कागज लिए बगैर कर्नाटक सरकार की उपलब्धियां ही जनता के सामने बोल दीजिए।’

इतना ही नही, मोदी ने कहा कि राहुल बिना कागज के 15 मिनट केवल बोलकर दिखाएं। राहुल गांधी 15 मिनट में केवल 5 बार विश्वेश्वरैया का नाम लेकर दिखाएं।

इससे पहले प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में की। प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में कर्नाटक की चुनाव की खबरें आती हैं कि बीजेपी की हवा चल रही है, आज मेरी पहली जनसभा है और ऐसा लग रहा है कि कर्नाटक में बीजेपी की आंधी चल रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com