Breaking News

OMG! महिलाओं के ये 2 अंग खोल देते हैं उनके सारे ‘राज | OMG! These two parts will open women entire ‘Secret’

Posted on: 21 Apr 2019 14:22 by ranjan kumar
OMG! महिलाओं के ये 2 अंग खोल देते हैं उनके सारे ‘राज | OMG! These two parts will open women entire ‘Secret’

अक्सर आपने देखा होगा महिलाओं के अंदर छुपे राज को जानने के लिए पुरुष हर संभव कोशिश करता है, जिससे वह महिला में छुपे सारे राज जान सके। परन्तु कई बार लगातार कोशिशों के बावजूद वह इसे करने में सफल नही हो पाता है। तो अगर आप भी इस समस्यां से जूझ रहे है तो अंत तक यह खबर जरुर पढ़े…

Read More : जानें सेक्स में कितना फायदेमंद है महिला ‘कंडोम’

दरअसल, आपको बता दे कि महिलाओं को समझने के लिए उनके सारे राज स्‍वयं उनके शरीर के ये 2 अंग खोल देते हैं। तो अगर आप भी अपनी किसी महिला मित्र के संबंध में कुछ जानना चाहते हैं, तो बस उनके शरीर के इन 2 हिस्सों पर एक नजर डाल लीजिए और सरे राज पता कर लीजिये…

1. होंठ -:-  आमतौर पर सभी जानते है कि महिलाओं के चेहरे का सबसे आकर्षक अंग होता है उसके होंठ. इन होठों के द्वारा आप किसी भी महिला के स्वभाव और व्यक्तित्व के संबंध में जान सकते हैं। साथ ही लाल, पतले, चिकने और अच्छी शेप वाले होंठों की महिलाएं अपने स्वभाव से बेहद सेक्सी और अपने पति का प्यार पाने वाली होती हैं।

Read More : …तो इस कारण सेक्स के तुरंत बाद सो जाते है लोग

इतना ही नहीं ऐसी महिलाओं की शादीशुदा लाइफ काफी अच्छी होती है। वहीं अगर जिन महिलाओं के निचले होंठ मोटे और काले होते हैं वो जल्द अपने पति को खो सकती हैं। तो जब भी आप किसी महिला का चयन करें उससे पहले उसके होठों को अच्छी तरह से परख ले।

2. डिंपल -:- आपको बता दे कि ऐसी महिलाएं जिनकी गालों में डिंपल हो वो नेचर से काफी खुशमिजाज और वफादार मानी जाती हैं। ऐसी महिलाएं स्वभाव से काफी दयालु भी होती हैं, जबकि जिन महिलाओं के गालों में डिंपल होती है, उन्हें काफी भाग्यवान माना जाता है।

Read More : ये सेक्स पोजीशन लगाएगी आपकी सेक्स लाइफ में तड़का

ये महिलाएं सांसारिक सुखों की ओर जल्दी आकर्षित हो जाती हैं, इसलिए उनकी गिनती चरित्रहीन महिलाओं में की जाती है। वैसे भी जिन महिलाओं को डिम्पल होते है वे दिखने में काफी खुबसूरत नजर ऑटो है परन्तु आप ऐसी महिलाओं से भी सावधानी बरते।

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com