Breaking News

OMG! अब फोटोग्राफर बन गए शाहरुख़ खान, खींची ये खूबसूरत तस्वीरें

Posted on: 08 Jul 2019 13:57 by Pinal patidar
OMG! अब फोटोग्राफर बन गए शाहरुख़ खान, खींची ये खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स से ज्यादा चर्चा स्टार किड्स की होती हैं। इस साल कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। हाल ही में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’  से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में एक्टिंग के लिए अनन्या पांडे को काफी सराहा गया था।

अनन्या के दोस्तों की बात की जाए तो सुहाना खान और शनाया कपूर की तिकड़ी खूब सुर्ख़ियों में रहती है। यह तीनो बेस्ट फ्रेंड्स हैं। हिंदी सिनेमा में तीनों की दोस्ती काफी चर्चा में हैं और इन तीनों को अक्सर साथ में ही स्पॉट किया जाता है।

ख़ास बात यह भी है कि तीनों बेस्ट फ्रेंड्स के लिए सुहाना खान के पिता शाहरुख खान फोटोग्राफ बन गए हैं और शाहरुख द्वारा तीनों की कुछ तस्वीरें क्लिक की गई हैं जो कि सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं और इस ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर्स में तीनों गर्ल्स स्टनिंग भी लग रही हैं।

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर्स को शेयर किया हैं और शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने लिखा है, ‘चार्लीज एंजल्स’  पहली तस्‍वीर में तीनों कैमरे की ओर देख रही हैं। जबकि, दूसरी तस्‍वीर में तीनों कहीं दूसरी ओर देख रही हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में गौरी खान द्वारा सोशल मीडिया पर यह बताया गया था कि उनकी बेटी सुहाना ग्रेजुएट हो गई हैं और उन्होंने यह भी बताया था कि कॉलेज की तरफ से उन्हें सम्मानित भी किया गया है।

फ़िलहाल अनन्या के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह अब फिल्म ‘पति पत्नी और वो’  में नजर आने वाली है और इस फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com