नई दिल्ली: शादी में दूल्हा-दुल्हन सुंदर दिखने के लिए अपनी ड्रेस पर ज्यादा धान देते है। अक्सर शादियों में हम भी दूल्हा-दुल्हन के ड्रेस पर ही ज्यादा फोकस करते है। लेकिन क्या आपने कभी सूना है कि कोई दुल्हा दुल्हन से भी ज्यादा सोना पहला हो? शायद नहीं, लेकिन हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे ही दूल्हे के बारे में- Image result for दूल्हे ने पहने सोने के जूते

दरअसल, पाकिस्तान में एक दूल्हा दुल्हन से ज्यादा चर्चा में है। जो दुल्हन से भी ज्यादा गोल्ड पहने हुए थे. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। उसने न सिर्फ सोने के जूते पहने थे बल्कि टाई भी सोने की पहनी थी।

इस सूट की कीमत करीब 63,000 रुपए बतायी जा रही है। सूट में सोने के क्रिस्टल चमकते दिखाई दे रहे थे। इसके अलावा उसके जूतों की कीमत 17 लाख रूपये है। सोने का यह दूल्हा तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Image result for पाकिस्तान में एक दूल्हे ने पहने सोने के जूतेउनसे जब पहनने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा- ”मैं हमेशा से ही सोने के जूते पहनना चाहता था। लोग सोने का ताज पहनते हैं। लेकिन मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि जूते भी सोने के पहने जा सकते हैं।” इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा- ”एक जूते को बेचकर किसी का इलाज किया जा सकता था।” वहीं एक यूजर ने लिखा- ”मैं दुल्हन को देखना चाहता हूं।अगर दूल्हे के इतने नखरे हैं तो दुल्हन के कैसे होंगे।”

LEAVE A REPLY