Breaking News

OMG: लड़कियां अक्सर अकेले में करती है ऐसे काम, सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

Posted on: 30 Jun 2018 05:33 by Mohit Devkar
OMG: लड़कियां अक्सर अकेले में करती है ऐसे काम, सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

कहा जाता है की लड़कियों को समझना मुश्किल होता है और ये किसी रहस्य से कम नहीं होती है. लड़कियों की लाइफ में बहुत से सीक्रेट होते है जो की वो किसी को बताना पसंद नहीं करती है. अक्सर जब लड़किया नए रेलशनशिप में उनके दिमाग में कुछ न कुछ चलता ही रहता है जो की होना एक आम बात है.

Image result for girls

via

लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर हमेशा संवेदनशील रहती है. उनके दिमाग में अक्सर कुछ ना कुछ चल रहा होता है. छोटी से छोटी बातों से लेकर हर तरीके के डर तक अक्सर लड़की यही सोचती रहती है कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड अकेले में क्या कर रहा होगा, वो मुझे याद तो कर रहा होगा या नहीं? नए रिलेशन का अंदाज ही कुछ ऐसा होता है कि इंसान हर समय एक दुसरे के बारे में ही सोचता है चाहें वो लड़का हो या फिर लड़की उनके दिलों-दिमाग पर सिर्फ अपने पार्टनर के बारे में ही बातें करती रहती हैं. एक-दूसरे से दूर होने का डर उन्हें हमेशा सताता है.

Image result for love couple

via

लड़किया जब अकेली होती है तो वो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ में खिंची हुई तस्वीरों को देखती है और उसको याद करती है. ज्यादातर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के सोशल मीडिया अकाउंट को देखती है की वो लास्ट टाइम कब ऑनलाइन था और स्टेटस चेक करती रेहती हैं.

अच्छे पालो को याद करना:-

Image result for love couple

via 

अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बिताए खुशनुमा पलों को बार बार याद करके वो मन ही मन मुस्कुराती है. तथा उसकी ज्यादा याद आने पर ब्वॉयफ्रेंड को फोन लगाकर घंटों तक उससे बातें करती है. तथा अपने दिल की सभी बातें उससे शेयर करती है.

अपने पार्टनर के बारे में सोचना:-

Image result for girl thinking her boyfriend

लड़किया अकेले में जायदातर अपने पटनेर के बारे में ही सोचती है और साथ में बिताये हुए अच्छे समय को याद करती है. एक दुसरे से दूर होने का डर उन्हें हमेशा सताता रहता है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com