Breaking News

OMG! इस इवेंट पर भक्तों को मिलता है राधे मां का किस..

Posted on: 06 Sep 2017 05:24 by Ghamasan India
OMG! इस इवेंट पर भक्तों को मिलता है राधे मां का किस..

नई दिल्ली : खुद को देवी का अवतार बताने वाली विवादित राधे मां पर FIR दर्ज करने की मांग संबंधी अदालत की अवमानना याचिका पर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने कपूरथला के एसएसपी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

एक टी.वी. चैनल से बात करते हुए राधे मां के पूर्व भक्त रहे मुंबई के फेमस एमएम मिठाईवाला के मालिक मनमोहन गुप्ता ने राधे मां पर कई आरोप लगाए थे। Related image

उन्होंने कहा था कि राधे मां जिस चौकी में जाती हैं और अपने भक्तों को दर्शन देती हैं, उसका रेट तय रहता है। राधे मां की सारी डीलिंग एजेंट टल्ली बाबा करते हैं…Related imageमनमोहन गुप्ता ने आरोप लगाया था कि राधे मां जिस चौकी में जाती हैं और अपने भक्तों को दर्शन देती हैं, उसका रेट तय रहता है।Image result for राधे माँ करती है भक्तों को किसजो भी भक्त चौकी का कार्यक्रम रखता है, उसको राधे मां की चौकी का रेट कार्ड दिया जाता है और उसे अपनी हैसियत के हिसाब से राधे मां की फरमाइश पूरी करनी पड़ती है।Image result for राधे माँ करती है भक्तों को किससूत्रों के मुताबिक, सबसे बड़ी चौकी का आयोजन करने वाले भक्तों को राधे मां का किस, उनको हग करने और गोद में लेने का खास मौका दिया जाता है।Image result for राधे माँ करती है भक्तों को किस भक्त की आर्थिक हालत के हिसाब से चौकी का रेट थोड़ा कम या ज्यादा हो सकता है। चौकी के आयोजन की सारी डीलिंग राधे मां के एजेंट टल्ली बाबा करते हैं।

Save

Save

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com