उमर अबदुल्ला का अरोप, ईवीएम में नहीं काम कर रहा कांग्रेस का बटन | Congress Button not working in EVM, Omar Abdullah’s Charge

0
31

लोकसभा चुनाव के 20 राज्यों की 91 सीटों पर पहले चरण के लिए मतदान शुरू होने के बाद से ही कुछ ईवीएम मशीनों में हो रही दिक्कतों से मतदाताओं को थोडी समस्याओं का सामना करना पड रहा है, इसी बीच जम्मू-कश्मीर केे पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ईवीएम पर कांग्रेस का बटन काम नहीं करने का आरोप लगाया है।

उमर अब्दुल्ला ने एक वीडियो ट्वीट कर आरोप लगाया है कि पुंछ के मतदान केंद्र में ईवीएम पर कांग्रेस का बटन काम नहीं कर रहा है।

वीडियों में मतदान केंद्र के बाहर जमा भीड को मतदान केंद्र के अधिकारी समझाते हुए कह रहे है कि ईवीएम की खराबी में कर्मचारियों की कोई गलती नहीं है, काम समय से शुरू हो चुका था, लेकिन बटन का काम नहीं करने के कारण देरी हो रही है, एक ही बटन काम क्यों नहीं कर रहा है, इस पर हम कुछ नहीं बता सकते।

मौजूद भीड में एक शक्स यह भी कहते दिख रहा है कि अगर यह एक या दो मशीन की बात होती तो हम समझ सकते हैं, लेकिन खबर है कि और भी कई ईवीएम मशीनें खराब हैं।

Read more : जयवर्द्धन सिंह का भाजपा पर हमला, राष्ट्रवाद की बात करने वालों को पाक कर रहा समर्थन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here