Breaking News

अक्सर ये 4 झूठ बड़ी सफाई से बोल लेती हैं लड़कियां

Posted on: 28 Jun 2018 07:47 by Mohit Devkar
अक्सर ये 4 झूठ बड़ी सफाई से बोल लेती हैं लड़कियां

आपकी गर्लफ्रेंड भले ही आपसे यह कहती हो कि वो आपसे झूठ नहीं बोलती है, पर कुछ बाते होती है, जिन्हें लड़किया अपने बायफ्रेंड से नहीं कहती है. वो भी इसलिए ताकि आपका मू़ड ऑफ न हो. ये दरअसल, झूठ नहीं होता है, बल्कि वो अपने इमोशन को छुपाती हैं, जिसकी वजह से कई बार आपको बुरा भी लगता है. तो आइए जानते है उन 4 झूट के बारे में.

1. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता:-

Related image

via

जब आप किसी लड़की की तारीफ अपनी गर्लफ्रेंड के सामने करते हैं, तो आपकी गर्लफ्रेंड को बहुत बुरा लगता है, लेकिन आपको बुरा न लगे इसलिए वो झूठ बोल देती है कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है. आप चाहे कुछ भी करे वो अपनी लाइफ में खुश है.  बता दें कि जब लड़कियां ये बोल कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है, तो इसक यह मतलब है की उन्हें बहुत फर्कपड़ रहा होता है.

2. मेकअप को लेकर झूठ बोलती हैं लड़कियां:-

Related image

via

वैसे तो लड़कियों को मेकअप का बहुत ज्यादा ही शौक होता है, लेकिन जब वो किसी के साथ रिलेशनशिप होती है, तो वह अपना और भी ख्याल रखती हैं. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से यह पूछे कि वो अपने चेहरे पर क्या लगाती है, तो वो झूठ बोलेंगी कि, कुछ नहीं लगाती हैं, बल्कि सच्चाई तो यह है कि वो आपको इंप्रेस करने के लिए बहुत कुछ करती है, पर आपको इस बात का एहसास कभी नहीं होने देती हैं, क्योंकि उन्हें यह बात बताना अच्छा नहीं लगता है.

3. मुझे कोई दिक्कत नहीं है:-

Image result for girlfriend says mujhe koi dikkat nhi hai

via

एक या दो बार आपका अपने दोस्तों के साथ जाना आपकी गर्लफ्रेंड को ठीक लगता है, लेकिन अगर आपकी ये आदत बन जाती है, तो आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कुछ नहीं कहती है, बल्कि वो ब्रेकअप के बारे में सोचने लगती है. साथ ही आपके पूछने पर वो यही कहेगी कि उसे कोई दिक्कत नहीं है, आप कुछ भी करें पर असल में लड़कियों को यह बात सबसे बुरी लगती है कि उनका लवर उन्हें छोड़कर किसी औऱ के साथ पार्टी में जाएं.

4. मैं ठीक हूं, गुस्सा नहीं हूं:-

Related image

via

जब आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कहे की “मैं ठीक हूं, गुस्सा नहीं हूं” तो समझ जाइये कि वो आपसे बहुत गुस्सा है. आमतौर पर लड़कियां अपनी फीलिंग दिल में ही रखती हैं. यही वजह है कि कई बार वो ठीक न होने पर भी आप से कहती हैं कि वो ठीक हैं, पर असलियत में वो बिल्कुल ठीक नहीं होती है. इनके सबके अलावा अगर आपकी गर्लफ्रेंड यह कहे कि वो आपसे किसी भी बात से गुस्सा नहीं है, तो इसका मतलब ये है कि वो आपसे बहुत गुस्सा है, ऐसे में आपको उन्हें मना लेना चाहिए.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com