स्वच्छ अभियान एवं क्रिकेट प्रतियोगिताओं में अधिकारियों ने जमकर भाग लिया

हरिश्चन्द्र माथुर राजस्थान राज्य लोक प्रशासन संस्थान ओटीएस का 63वां स्थापना दिवस समारोह की श्रंंृखला में संस्थान के निदेशक अश्विनी भगत ने शनिवार को रन-फॉर रीपा मैराथन दौड को झण्डी दिखाकर रवाना किया।

0
22
1

जयपुर। हरिश्चन्द्र माथुर राजस्थान राज्य लोक प्रशासन संस्थान ओटीएस का 63वां स्थापना दिवस समारोह की श्रंंृखला में संस्थान के निदेशक अश्विनी भगत ने शनिवार को रन-फॉर रीपा मैराथन दौड को झण्डी दिखाकर रवाना किया। तीन कि.मी. की इस मैराथन दौड में संस्थान में चल रहे राजस्थान प्रशासनिक सेवा व राजस्थान लेखा सेवा के 200 प्रशिक्षु अधिकारी, रीपा के 150 अधिकारी, संकाय सदस्य एवं कर्मचारियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। पुरूष वर्ग में प्रशिक्षु अधिकारी अमित चौधरी ने प्रथम्, नवीन तिलोटिया ने द्वितीय एवं महेश गुर्जर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। महिला वर्ग में अर्शद्विप बरार ने प्रथम्, पदमा चौधरी ने द्वितीय व शिवा चौधरी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम की श्रृंखला में दूसरा महत्वपूर्ण कार्यक्रम स्वच्छ रीपा अभियान में 20 दलों के माध्यम से सम्पूर्ण रीपा परिसर की साफ-सफाई की गई। इस कार्यक्रम को सुव्यवस्थित एवं सफल बनाने के लिए कुल 20 प्रभारी दलों में 200 प्रशिक्षु अधिकारियों व रीपा के 150 अधिकारी/संकाय/कर्मचारियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। इसी क्रम में खेल प्रतियोगिता के अन्तर्गत आज क्रिकेट प्रतियोगिता राजस्थान प्रशासनिक सेवा एवं राजस्थान लेखा सेवा के प्रशिक्षु अधिकारियों के मध्य आयोजित किया गया।

इस श्रृंखला के आगामी कार्यक्रम में दिनांक 18.11.2019 को हास्य-कवि सम्मेलन, दिनांक 19.11.2019 को क्विज एवं बुक रीडिंग सैशन तथा 20.11.2019 को सांस्कृतिक संध्या के साथ समापन समारोह आयोजित किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here