Breaking News

खूबसूरत नुसरत ने कहा- ‘मोदी जी यहां आप का जादू नहीं चलेगा’ | Nusrat Jahan said, “Modi Ji your Magic will not Work here”

Posted on: 24 May 2019 18:47 by Mohit Devkar
खूबसूरत नुसरत ने कहा- ‘मोदी जी यहां आप का जादू नहीं चलेगा’ | Nusrat Jahan said, “Modi Ji your Magic will not Work here”

लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में टीएमसी की प्रत्याशी और प्रसिद्ध अभिनेत्री और माॅडल नुसरत जहां ने शानदार जीत दर्ज की है। नुसरत ने भाजपा से सांयतनु बसु को 3.5 लाख से ज्यादा मतों के अंतर से हराया है। देश में मोदी लहर के होने पर भी बंगाल में नुसरत का जादू चल गया ।

नुसरत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। नुसरत अपनी खूबसूरती को लेकर भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड करती है। बशीरहाट लोकसभा सीट से नुसरत को भाजपा से सांयतनु बसु और माकपा से पल्लब सेन टक्कर दे रहे थे। भाजपा की तमाम कोशिशों के बाद भी इस सीट पर नुसरत ने अपना जादू दिखा दिया है। बता दें कि नुसरत का राजनीति में यह पहला कदम था और अपनी पहली ही पारी में नुसरत ने यहां शानदार जीत दर्ज की है।

2011 से शुरू किया फिल्मी करियर

नुसरत ने 2011 में अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। नुसरत ने अपना स्क्रिन डेब्यू राज चक्रवर्ती कि शोत्रू फिल्म से किया था। नुसरत फिल्मी दुनियां में भी काफी प्रसिद्ध है। वे फेयर वन मिस कोलकाता 2010 का खिताब अपने नाम कर चुकी है। नुसरत ने 2010 में सौंदर्य प्रतियोगिता फेयर-वन मिस कोलकाता जीतने के बाद अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत को जमाई 420 में अंकुश हाजरा के साथ सर्वश्रेष्ठ जोडी के लिए भी स्टार जलशा पोरीबार पुरस्कार मिला हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com