‘ड्रीम गर्ल’ का पहला गाना रिलीज, आयुष्मान के साथ जमकर नाचीं नुसरत

कुछ समय पहले ही आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर लॉन्च हुआ ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद अब फिल्म का पहला सॉन्ग 'राधे राधे' रिलीज हो गया है जो कि सुनने में काफी अच्छा है।

0
91
ayushman nusrat-min

कुछ समय पहले ही आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इसका ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है जिसे देखने के बाद फिल्म देखने की उत्सुकता और नहीं ज्यादा बड़ गई है। जिसने भी इस फिल्म के ट्रेलर को देखा उसे काफी मजेदार लगा होगा और दर्शकों से इसे बेशुमार प्यार भी मिला है। ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद ही यूट्यूब पर छा गया और इसे दो दिन में 16 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद अब फिल्म का पहला सॉन्ग ‘राधे राधे’ रिलीज हो गया है जो कि सुनने में काफी अच्छा है और इस त्यौहार के सीजन में ये दर्शकों से बहुत अच्छे से कनेक्ट होगा। सॉन्ग को बेहतर ढंग से पिक्चराइज करने के लिए मुंबई में बहुत बड़ा सेट लगाया गया और उसे मथुरा का टच दिया। इसे कम्पोज़ किया है बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक जोड़ी मीट ब्रोस ने और इसके लिरिक्स हैं फेमस लिरिक्स राइटर कुमार के और अमित गुप्ता ने इसे अपनी आवज दी है।

‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान एक ऐसा रोल निभा रहे हैं जो लड़का होकर भी लड़की की आवाज में लोगों से बात करता है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, विजय राज, जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। राज शांडिल्य ने फिल्म को डॉयरेक्ट किया है और प्रोड्यसर हैं शोभा कपूर, एकता कपूर। बता दें की हाल ही में आयुष्मान खुराना को फिल्म ‘अंधाधुंध’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here