Breaking News

बंगाल की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री नुसरत जहां के चुनावी नखरे | Nusrat Bashirhat contesting Election on decision of Trinamool Congress Chief and Mamta Banerjee…

Posted on: 15 May 2019 16:14 by rubi panchal
बंगाल की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री नुसरत जहां के चुनावी नखरे | Nusrat Bashirhat contesting Election on decision of Trinamool Congress Chief and Mamta Banerjee…

बंगाल : लोकसभा चुनाव में तृणमुल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में अपने गढ़ को मजबुत बनाए रखने के लिए ग्लैमर का सहारा लिया है। प्रसिद्ध बांगला अभिनेत्री और माॅडल नुसरत जहां को पार्टी ने लोकसभा चुनाव मैदान में उतारा है। नुसरत बशीरहाट लोकसभा सीट से चुनाव लडेंगी उन्हे चुनाव मैदान में उतारने का फैसला तृणमुल कांग्रेस के प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का व्यक्तिगत फैसला माना जा रहा है।

नुसरत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। उसपर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी का नुुसरत जहां की राजनीति में दखल को स्वीकारना चुनाव में उन्हें इजाफा दिला सकता है। कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव की नजदीकी को देखते हुए सोच समझ कर ममता ने यह रणनीति अपनाई हैं। दरअसल नुसरत जहां पार्क स्ट्रीट रेप केस में काफी विवादों में रही हैं। नुसरत अपनी खूबसूरती को लेकर भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड करती है।

बशीरहाट लोकसभा सीट से नुसरत को भाजपा से सांयतनु बसु और माकपा से पल्लब सेन टक्कर दे रहे है। भाजपा की कोशिशों के बाद भी इस सीट पर माकपा और टीएमसी का काफी दबदबा रहा है। ऐसे में यदि नुसरत इस चुनाव में अपनी जीत दर्ज करती है तो इसका फायदा ममता बनर्जी को आने वाले विधानसभा चुनाव में हो सकता है।

2011 से शुरू किया फिल्मी करियर

नुसरत ने 2011 में अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। नुसरत ने अपना स्क्रिन डेब्यू राज चक्रवर्ती कि शोत्रू फिल्म से किया था। नुसरत फिल्मी दुनियां में भी काफी प्रसिद्ध है। वे फेयर वन मिस कोलकाता 2010 का खिताब अपने नाम कर चुकी है। नुसरत ने 2010 में सौंदर्य प्रतियोगिता फेयर-वन मिस कोलकाता जीतने के बाद अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत को जमाई 420 में अंकुश हाजरा के साथ सर्वश्रेष्ठ जोडी के लिए भी स्टार जलशा पोरीबार पुरस्कार मिला हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com