Breaking News

आज या कल पता चल जाएगा कितने आतंकी मारे गए: राजनाथ

Posted on: 05 Mar 2019 19:25 by Rakesh Saini
आज या कल पता चल जाएगा कितने आतंकी मारे गए: राजनाथ

बालाकोट में जैश ए मोहम्मद के आतंकी कैंप पर हुए वायुसेना के हमले के बाद से ही पक्ष और विपक्ष के बीच घमासान मचा हुआ है। राजनाथ सिंह ने मंगलवार को असम के धुबरी में एक रैली को संबोधित करते हुए इस वायुसेना की एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा​ कि एक दिन सबको पता चल जाएगा कि बालाकोट में कितने आतंकवादी मारे गए है। अगर कांग्रेस यह जानना चाहती है कि कितने आतंकवादी मारे गए तो उसे पाकिस्तान जाकर वहां पूछना चाहिए। या वहां शवों को गिनना चाहिए।

एयरस्ट्राइक पर बोली शिवसेना – देश को सच जाननें का हक

शिवसेना ने एयरस्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार पर जमकर कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देशवासियों को इस बात का सच जानने का पूरा हक है कि हमने दुश्मन के घर में कितना नुकसान पहुंचाया है। हमें नहीं लगता है कि इस प्रकार का सवाल पूछने से सेना के जवानों का मनोबल कमजोर होगा। शिवसेना के आलावा कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों द्वारा एयरस्ट्राइक को लेकर सबूत मांगे जा रहे हैं।

इसके पहले मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने हवाई हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक के बाद एक कई सवाल किए। दिग्विजय ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा कि सवाल न तो सत्ता का और न ही सियासत का, बल्कि सवाल उन मां और बहनों का है, जिन्होंने अपने बेटों और भाइयों को खोया है। इन सवालों को जवाब देना चाहिए। उन्होंने ने कहा कि भाजपा सेना की सफलता को अपनी सफलता साबित कर चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है।

Read More:- एयरस्ट्राइक पर बोली शिवसेना – देश को सच जाननें का हक

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com