अब इस नई टेक्नीक से बोरिंग सेक्स लाइफ में आ जाएगा जोश, ऐसे ले मजा

सेक्स का मजा सभी को उठाना होता हैं लेकिन अब आए दिन हो रहे सर्वे में यह बात सामने आ रही है कि नई पीढ़ी के लोग हर तरह की सुविधाओं के बावजूद भी कम सेक्स कर रहे हैं।

0
217
sex enjoyed women

सेक्स का मजा सभी को उठाना होता हैं लेकिन अब आए दिन हो रहे सर्वे में यह बात सामने आ रही है कि नई पीढ़ी के लोग हर तरह की सुविधाओं के बावजूद भी कम सेक्स कर रहे हैं। ये सब होने की खास वजह हैं ये भागदौड़ भरी जिंदगी। ज्यादा स्ट्रेस और थकान के कारण सेक्स लाइफ में दिक्कत आने लगी हैं। ऐसे में बोरिंग सेक्स लाइफ में पैशन, जोश, प्यार और मदहोशी सभी खो सी जाती हैं लेकिन इन सब चीजों को वापस लाने के लिए आप ट्रेडिशनल चाइनीज थेरेपी ऐक्युपंक्चर का उपयोग कर सकते हैं।

आपको इस चाइनीज थेरेपी के बारे बता दें और इस थेरेपी की मानें तो हमारे शरीर की एनर्जी जिसे चीनी भाषा में ची कहा जाता है वह शरीर में होती है और बहाव के साथ बहती है और जब इस ची के बहाव में रुकावट आती है तो शरीर में कई तरह की सेहत से जुड़ी समस्याएं शुरू हो जाती हैं। ऐक्युपंक्चर के जरिए न सिर्फ सिरदर्द और उल्टी जैसी दिक्कतों को ठीक किया जा सकता है बल्कि सेक्स लाइफ से जुड़ी परेशानियां जैसे कामेच्छा में कमी और कम लिबिडो को भी समाप्त किया जा सकता है।

ऐक्युपंक्चर, शरीर में ब्लड सर्कुलेशन को प्रमोट करने में मदद करता है। ऐसे में जब शरीर के बाकी हिस्सों की तरह सेक्शुअल ऑर्गन्स तक भी खून का प्रवाह बेहतर होगा तो आपकी सेक्शुअल ड्राइव बढ़ेगी। ऐक्युपंक्चर के जरिए सेन्शुअल साइड वापस पाने में मदद मिलती है। अगर आप बहुत ज्यादा थके हुए हो तो जाहिर सी बात है आपकी सेक्स करने की इच्छा भी कम हो जाएगी। लेकिन इस थेरेपी के जरिए बॉडी रिलैक्स होती है और आप शांति और स्थिरता भी महसूस करते हैं।

sex

पार्टनर के साथ सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करने के लिए बेहद जरूरी है कि आप पूरी तरह से रिलैक्स्ड रहें। सेक्स ड्राइव में कमी की एक बहुत बड़ी वजह लोगों का आए दिन बढ़ता हुआ स्ट्रेस। ऐक्युपंक्चर शरीर में हर दिन जमा हो रहे और तेजी से बढ़ने वाले स्ट्रेस को दूर करता है जिससे आपकी सेक्स ड्राइव, सेक्स डिजायर और लिबिडो में बढ़ोतरी होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here